14 साल के लड़के को बताया बच्चे का पिता तो रेप के आरोप में गिरफ्तार हुई युवती

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अलबामा। अमेरिका के अलबामा में 19 साल की एक युवती को तब गिरफ्तार कर लिया जब उसने बताया कि उसके होने वाले बच्चे का पिता 14 साल का लड़का है। ये खुलासा उसने एक मेडिकल टेस्ट से जुड़े पत्र में किया। इसके बाद उसको नाबालिग से रेप और यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

rape

19 साल की मेकेंजी लेग गुफी ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि वह बीते साल दिसंबर में लड़के से मिली थी। इसके बाद वह लगातार कई बार उससे मिली और उन्होंने कई बार कार में सेक्स किया। पुलिस ने बताया कि सही-सही को गुफी ने नहीं बताया लेकिन दोनों ने एक-दो नहीं बल्कि कई बार सेक्स किया।

पुलिस चीफ जेसन हेपलर ने कहा कि लड़की को 14 साल के लड़के साथ सेक्स करने की बात को लेकर कोई दुख नहीं था बल्कि उसने गर्व से बताया। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया तब उसे अहसास हुआ कि वो मामले में गुनाहगार है।

पांच से छह हफ्तों की गर्भवती गुफी पर सेकेंड डिग्री रेप, सेकेंड डिग्री के यौन उत्पीड़न, अनैतिक उद्देश्यों के लिए एक बच्चे को लुभाने, गैरकानूनी यौन कृत्यों के लिए बच्चे को मिलने के लिए यात्रा करना, बाल अश्लीलता का अधिकार और चाइल्ड पोर्नोग्राफी का प्रसार करने के आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। गुफी पर पोर्नोग्राफी की धारा लगाने की वजह उसके फोन में 14 साल के लड़के की नंगी तस्वीरें मिलना है। गुफी के मेडिकल आवेदन में 14 साल के लड़के की पहचान उसके बच्चे के बाप के तौर पर जाहिर करने के बाद पुलिस और मानव संसाधान विभाग ने जांच शुरू की थी।

पढ़ें- तारा आंटी को गिरफ्तार कर पुलिस भी रह गई भौंचक, व्हाट्सएप से तय करती थी जिस्म की कीमत

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pregnant 19 Year Old Woman Charged With Rape Of Boy
Please Wait while comments are loading...