लालबत्ती पर रुकी कार, झांककर देखा तो अंदर बैठा था एलियन!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हम सभी ने एलियन के बारे में सुना है। बह्मांड में हमारी पृथ्वी के अलावा भी किसी ग्रह पर जीवन है इसका पता चलाने के लिए कई बार कोशिश की गई है। एलियंस के अस्तित्व का पता लगाने के लिए वैज्ञानिक लगातार कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन जॉर्जिया की सड़क पर पुलिस को जो चीज दिखी उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।पुलिस ऑफिसर जॉर्ज गॉर्डन को बीच सड़क पर एक कार के भीतर एलियन बैठा दिखा।

 कार में बैठा था एलियन

कार में बैठा था एलियन

ड्यूटी पर तैनात पुलिस ऑफिसर डॉर्ज गार्डन ने एक तेज रफ्तार बाइक को रुकने के लिए इशारा किया। बाइक के रुकने के बाद वो जैसे ही आगे बढ़े उन्होंने लालबत्ती पर रुकी हुई एक कार देखी। कार के भीतर जैसी ही उन्होंने झांककर देखा दंग रह गए।

 पुलिस को दिखा एलियस

पुलिस को दिखा एलियस

पुलिस ऑफिसर जॉर्ज गॉर्डन ने कार के भीतर झांका तो अंदर उन्होंने एलियस को बैठा पाया। वह आम इंसान की तरह कार की सीट बेल्ट लगाए हुए बैठा है। उन्होंने फौरन उसकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दी। अल्फ़ेरेटा डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी ने फेसबुक पर कुछ फोटो शेयर की है।

फोटो वायरल

फोटो वायरल

इस तस्वीर में एक एलियन कार में बैठा दिख रहा है। वह आम इंसान की तरह कार की सीट बेल्ट लगाए हुए बैठा है। इस तस्वीर को उन्होंने 26 जून को फेसबुक पर शेयर किया था। ऑफिसर ने लिखा कि कुछ चीजें तो आप हर रोज गश्ती के दौरान देखते हैं। बाद में उन्होंने बताया कि वो इंसान नहीं बल्कि डॉल रखा हुआ था।

 यूएफओ फेस्टिवल

यूएफओ फेस्टिवल

आपको बता दें कि अल्फेरेटा रोसवेल से करीब 6 मील की दूरी पर स्थित है। इसी जगह पर 70 साल पहले एक यूएफओ क्रैश होने की घटना घटी थी। इसी वजह से 29 जून 2017 को यहां यूएफओ फेस्टिवल का आयोजन किया गया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police in Alpharetta, Georgia, were surprised to see a passenger from beyond when they made a routine traffic stop. Officers found a fake alien sitting in the car wearing a seatbelt.
Please Wait while comments are loading...