Video: जब हवा ने रोक की विमान की लैडिंग, हवा में अटकी रही 110 जानें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पिछले कुछ महीनों से विमान हादसों में लगातार बढ़तोरी हो रही है। कभी कोई विमान लापता हो जाता है तो कोई समदंर में डूब जाता है। ऐसे में विमान में सफर के दौरान लोगों की जानें अटकी रहती है। प्लेन में जरा सी गड़बड़ी हो जाए तो लोगों की सांसे रुक जाती है। ऐसा ही एक हादसा बर्मिंघम एयरपोर्ट पर होते-होते बच गया। VIDEO: जब रनवे पर खड़े विमान को प्लेन में मारी जोरदार टक्कर

plane

दरअसल बर्मिंघम एयरपोर्ट पर Airbus A321 तेज हवाओं की वजह से लैडिंग के वक्त तिरछी हो गई। प्लेन में सवार यात्रियों के साथ-साथ इसे देखने वाले भी हैरान रह गए। लैडिंग के लिए कोशिश कर रहे पायलट से समझदारी दिखाई और लैडिंग से चंद सेकेंड पहले विमान को वापस आसमान में उड़ा लिया।

Video: लैंडिग के वक्त अचानक रनवे पर आई एक और प्लेन और फिर...

प्लेन ने फिर से एयरपोर्ट के पास एक पूरा चक्कर लगाया और वापस रन-वे की तरफ लैंड करने के लिए नीचे उतरने लगा। पायलट लैंडिग के लिए एक बार फिर प्रयास करता रहा। तेज हवा की वजह से प्लेन फिर से तिरछी हो गई। लेकिन पायलट की सूझबूझ दिखाते हुए उसे सुरक्षित लैंड करवा लिया। लैडिंग के बाद खुद को सुरक्षित देख विमान में सवार 110 लोगों ने राहत की सांस ली। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 1 अक्टूबर को डाला गया और इसे अब तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। आप भी देखिए ये हैरतअंगेज वीडियो:

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In the video, a plane, affected by terrible crosswind, is seen forced to pull out of landing.The video shows Airbus A321 trying to land at the Birmingham airport.
Please Wait while comments are loading...