बंदर जैसे चेहरे के साथ पैदा हुआ बेबी पिग, अपने बच्चे की तरह पाल रहा है मालिक

चीन में मंकी फेस वाला बेबी पिग फेमस हो गया है। सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें वायरल हो गई है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बीजिंग। चीन में एक बेबी पिग बंदर जैसे चेहरे के साथ पैदा हुआ है। बेबी पिग का चेहरा बंदर जैसा है। इस पिग की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो गई है। वहीं लोग दूर-दूर से इसे देखने के लिए आ रहे हैं। जंगल में लगाया गया कैमरा, कैद हुआ न्यूड शख्स, खुद को मानता है टाइगर

pig wired face

चीन के झीजिंन में पैदा हुए इस अजीबो-गरीब चेहरे वाले पिग को लेकर लोगों में कौतुहल है। वहीं पिग का मालिक इस अनोखे बेबी पिग को अपने बच्चे की तरह पाल रहा है। वो उसे इंसानों के बच्चे की तरह बोतल से दुध पिलाता है। उसे अपने साथ घर में रखता है और उसका बच्चों की तरह ख्याल रखता है।

इस महिला के पीछे पड़े हैं सांप, 5 बार काटने के बावजूद अब तक जिंदा

इस अनोखे पिग को खरीदने के लिए उसके पास कई ऑफर आएं, लेकिन वो इसे नहीं बेचना चाहता। वो कहता है कि लोग इसके लिए ऊंची कीमत तक देने को तैयार है, लेकिन मैं इसे नहीं बेचना चाहता हूं, क्योंकि मुझे पता है कि लोग इसका गलत इस्तेमाल कर सकते हैं। इसलिए उसने खुद उसकी देखभाल करने की ठान ली है।

मंकी फेस वाले बेबी पिग की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है। हलांकि ये पहला मामला नहीं है, जब चीन में अनोखे चेहरे वाले सुअर का जन्म हुआ हो। इससे पहले भी चीन के यानन टाउनशिप में एक अनोखे पिग का जन्म हुआ था, जिसका चेहरा इंसानों से मिलता था और उसके माथे पर लिंग जैसी चीज उगी हुई थी। उस अनोखे चेहरे वाले सुअर को लोग दूर-दूर से देखने आ रहे थे और काफी दिनों से चीन के अखबारों में इसकी तस्वीरें छप रही हैं। लेकिन कुछ ही दिनों में उसकी मौत हो गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A TINY piglet born with the face of a monkey has baffled not only locals but the internet too. Snaps show the mutant piglet appears to have a monkey’s head, a small snout and a protruding lower jaw.
Please Wait while comments are loading...