प्‍लेन में यात्री ने छोड़ी ऐसी गैस कि करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। फ्लाइट में सफर के दौरान कभी-कभार ऐसी चीजें हो जाती है कि वो सफर सुर्खियों में छा जाता है। कभी उड़ते विमान में बच्चे का जन्म हो जाता है तो कभी सफर के दौरान कपल की इंटीमेसी खबर बन जाती है, लेकिन अमेरिकन एयरलाइंस का एक सफर बड़े अजीबो-गरीब वजह से सुर्खियों में आ गया। विमान में सफर के दौरान किसी यात्री ने ऐसी गैस छोड़ी कि सफर को रोकना पड़ गया और विमान की लैंडिंग करानी पड़ी।

 Passengers taken off plane after someone 'passes gas'

अमेरिकन एयरलाइंस फ्लाइट में सफर के दौरान अचानक यात्रियों का सिर भारी होने लगा। उन्हें उल्टियां आने लगी। लोगों को घुटन होने लगी, जिसके बाद एयरलाइंस ने फ्लाइट को लैडिंग कराने का फैसला किया। लोकल मीडिया के मुताबिक विमान में किसी यात्री ने ऐसी गैस छोड़ी की विमान के लैडिंग की नौबत आ गई। हालांकि एयरलाइंस ने इससे इंकार किया है।

नार्थ कैरोलिना के राले डरहम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पर विमान की लैडिंग करवाई गई, जिसके बाद विमान में अचानक हुई खामी का पता लगाने के काम शुरू किया गया। राले न्यूज आउटलेड WNCN के मुताबिक विमान से उतरने के बाद कई यात्रियों की तबीयत बिगड़ गई। लोकल मीडिया के मुताबिक विमान में किसी यात्री के गैस छोड़ने से ये सब हुआ, लेकिन बाद में एयरपोर्ट ने इसे मेडिकल कॉल बताया, जबकि अमेरिकन एयरलाइंस ने इसे मैकैनिकल समस्या बताया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Passengers on an American Airlines flight complained of headaches, became nauseous and had to be taken off the plane after someone “passed gas”, local media reported.
Please Wait while comments are loading...