दीपिका पादुकोण को नहीं पहचान सका पाकिस्तानी शख्स, कहा-नहीं देखता बॉलीवुड फिल्में

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण अगर आपके सामने आ जाए तो आप क्या करेंगे। आप उनके साथ सेल्फी लेंगे, उनका ऑटोग्राफ लेंगे। उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करेंगे, लेकिन पाकिस्तान का एक शख्स दीपिका पादुकोण को नहीं पहचान तक नहीं सका। दीपिका ये देखकर चौंक गई कि उन्हें भी लोग नहीं पहचानते।

deepika paducone

ट्वि्टर यूजर @beckyitter ने दावा किया है कि अबु धाबी में उसके चाचा दीपिका पादुकोण को नहीं पहचान सके। दीपिका ये जानकर हैरान हो गई। उन्होंने खुद के बारे मेंम उन्हें बताया। अपनी फिल्मों के नाम भी बताए, लेकिन पाकिस्तानी शख्स उसे फिर भी नहीं पहचान सका।

इस बात में कितनी सत्यता है ये कहना मुश्किल है, लेकिन एक के बाद एक ट्विट्स कर @beckyitter ने पूरी घटना का जिक्र किया है। उन्होंने बताया है कि उसके चाचा और दीपिका एक ही होटल में ठहरे हुए थे। आते-जाते उसके चाचा ने दीपिका को देखा, लेकिन उसे पहचान नहीं सके। दीपिका ये जानकर हैरान रह गई। दीपिका ने खुद के बारे में बताया बी, लेकिन फिर भी वो उन्हें पहचान नहीं के। उन्होंने बताया कि चूंकि वो बॉलीवुड की फिल्में नहीं देखते हैं इसलिए वो उन्हें पहचान सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Twitter user @beckyitter claims that her uncle met Deepika Padukone in Abu Dhabi and didn’t recognise her. She further went on to say that she was shocked that he didn’t know her and, in fact, made an effort to introduce herself and making him aware of the films she had done.
Please Wait while comments are loading...