स्पेन के बाद फ्रांस के लाइव शो में छेड़खानी, महिला के ब्रेस्ट को जबरन चूमा, देखें VIDEO

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंटरटेनमेंट के नाम पर क्या महिलाओं के साथ छेड़खानी करना सही है। पह ले स्पेन के टीवी शो के दौरान होस्ट ने महिला सेलिब्रिटी का टॉप खींचकर उसे शर्मिंदा किया तो अब फ्रांस के एक लाइव शो में महिला के साथ शर्मनाक हरकत की गई। Live शो के दौरान होस्‍ट ने खींच लिया टीवी स्‍टार का टॉप और फिर...

 Woman's breast kissed on live TV

फ्रांस में लाइव टीवी पर एक महिला को जबरदस्ती चूम लिया गया। महिला के मना करने के बावजूद भी शो में मौजूद एक व्यक्ति ने जबरन उसके ब्रेस्ट को किस कर लिया। महिला ने इस पर आपत्ति भी जताई, लेकिन शख्स ने उसकी एक न सुनी।

OMG! लड़के से लिपट कर सोती है नागिन, शर्ट पर छोड़ जाती है लव बाइट्स के निशान

फ्रेंच टीवी के चौनल 8 के लोकप्रिय लाइव शो के एक प्रोग्राम में महिला किम कर्दाशियां के साथ हाल ही में हुए लूट की घटना का नाट्य रूपांतरण करके दिखाया था। उस के साथ एक आदमी भी मौजूद था, जिसने नाट्य रुपातंरण में किरदार निभाया था। शो के होस्ट ने महिला से उस आदमी को एक किस करने देने को कहा, लेकिन महिला ने साफ-साफ मना कर दिया। इस पर उस आदमी ने महिला की रजामंदी के बिना ही लाइव शो में उस के ब्रेस्ट पर किस कर लिया।

हनीमून के पैसे के लिए दुल्हन ने खुद ही करवाई ली अपनी छेड़खानी,वीडियो हुआ वायरल

इस घटना के बाद पूरे फ्रांस में लोग नाराज है। सैकड़ों लोगों ने इसके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। लोगों की नाराजगी के बाद फ्रांस की महिला अधिकार मंत्री ने ट्वीट किया कि अगर कोई महिला शो में किसी चीज़ के लिए ना कहती है तो उसका मतलब ना से होता है। वहीं लोग पीड़ित महिला के समर्थन में आ गए है। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A French TV actress - Soraya, who was recently taking part in a skit re-enacting the robbery scene from Kim Kardashian-West's life, which incidentally happened at a posh Paris locality earlier this month - was kissed on the breast on live television against her consent.
Please Wait while comments are loading...