OMG! लड़के से लिपट कर सोती है नागिन, शर्ट पर छोड़ जाती है लव बाइट्स के निशान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सुनने में भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन घटना दिल्ली के एक 26 साल के युवक के साथ घट रही है। युवक के साथ पिछले 5 सालों से ये घटना रोजाना हो रही है। कोमल को एक नागिन रोज किस करती है, उसके साथ लिपटकर सोती है और सुबह उसके शर्ट पर लव बाइट्स के निशान छोड़कर चली जाती है। Live शो के दौरान होस्‍ट ने खींच लिया टीवी स्‍टार का टॉप और फिर...

snake

रोज कोमल को अपने शर्ट पर नागिन की किस के निशान भी मिलते हैं। अब तक यह नागिन इस युवक को करीब 20 बार प्‍यार में काट भी चुकी लेकिन उसके ऊपर कोई असर नहीं हुआ। इस घटना से ना केवल कोमल परेशान है बल्कि उसके घरवाले भी हैरान है। घरवालों की माने तो जब से कोमल की शादी हुई है तभी से उसके साथ ये अजीब-गरीब घटना घट रही है।

नारियल की मदद से जानें अपना ब्लड ग्रुप, हैं आसान सा तरीका

घरवालों ने उसके शर्ट पर, उसके बिस्तर पर भी नागिन के निशान देखें। घरवालों ने नागिन से अपने बेटे का पीछा छुड़ाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं रहे। वहीं कोमल का कहना है कि उसे सपने में भी नागिन दिखती है जो कहती है कि वो उसकी पूर्व जन्म की पत्नी है।

100 रुपए का नोट लेने से पहले हो जाएं सावधान! हो सकते हैं ठगी के शिकार

कोमल के घरवालों ने झाड़-फूंक का भी सहारा लिया, लेकिन कुछ न हो सका। कोमल के साथ घट रही इस घटना ने आसपास के इलाके में भी कौतुहल मचा दी है। लोग कोमल के शर्ट पर नागिन के किस के निशान देखने उसके यहां आने लगे हैं। वहीं कोमल चाहता है कि किसी तरह से उसका पीछा इस नागिन से छूट जाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Delhi 26 Years Old young man is suffer from snake. Snake sleep with him and leave love bites on his shirt.
Please Wait while comments are loading...