ट्रेन में पुरूष यात्री के साथ अश्लील हरकत, स्पर्म लूटकर ले गए अपराधी, सुनाई आपबीती

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। खबर की हेडलाइंन पढ़कर आप चौंक गए होंगे, लेकिन घटना सच्ची है। खौफनाक हादसे के बारे में खुद पीड़ित ने जानकारी दी है। इस हादसे ने उसे इतना डरा दिया है कि वो अबतक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहा है। हिंदी वेबसाइट जनसत्ता के मुताबिक पीड़ित शख्स ने उन्हें एसएमएस के जरिए ये जानकारी दी और अपनी बातें शेयर की। पीड़ित शख्स चाहता है कि उसकी बातें लोगों तक और रेलवे तक पहुंचें ताकि आगे से लोगों को बचाया जा सके।  OMG अब बिना मर्दों के भी औरतें पैदा कर सकेंगी बच्चे

train

शख्स ने बताया है कि वो 2 अगस्त 2016 को विशाखापट्टनम से पटना के लिए एर्नाकुलम एक्‍सप्रेस में सवार हुआ था। स्लीपर बोगी में वो अपनी सीट पर लेटा हआ था। नींद नहीं आ रही थी, इसलिए पीड़ित अपने मोबाईल फोन पर गाने सुन रहा था। पीड़ित ने बताया कि रात करीब 12 बजे 3 लोग उस बोगी से सवार हुए। तीनों ही लोग उसी बोगी में आकर उसकी बगल वाली सीट पर लेट गए। बोगी में बाकी सारे लोग सो रहे थे।

GOOD NEWS: अब आपकी स्किन से पैदा होंगे बच्चे

शख्स ने आगे बताया है कि अचानक नीचे लेटा व्यक्ति उसकी पैंट की जिप खोलने लगा। जैसे ही उसने इसका विरोध किया दूसरे शख्स ने उसके ऊपर पिस्‍तौल तान दी और चुप रहने को कहा। बंदूक देखने के बाद वो असहाय हो गया। उसने चुप रहने में ही भलाई समझी। अपराधियों में से एक व्यक्ति ने उसके साथ मुखमैथुन कर स्पर्म को प्‍लास्टिक के डब्बे में रख लिया और वहां से तीनों के तीनों फरार हो गए।

जैन मुनि तरुण सागर के खिलाफ फेसबुक पर टिप्पणी करने वाला सीनियर सरकारी अधिकारी मुसीबत में

...और बन गया दुनिया का पहला स्पर्म, जानिए कैसे?

पीड़ित ने बताया कि उसने जब अपने साथ हुए इस हादसे के बारे में बोगी में मौजूद लोगों को बताया तो सब सन्न रह गए। कोई उसकी बात पर भरोसा नहीं कर पा रहा था। पीड़ित ने कहा है कि वो अब तक इस हादसे से ऊबर नहीं पा रहा है। उनसे उम्मीद की है कि मीडिया इस घटना को जोर-शोर से उठाए, ताकि दूसरा और कोई इस तरह की घटना का शिकार न हो सके।

भारत की ट्रेनों में इस तरह के अपराध बिल्कुल नए हैं, हलांकि जापान में ट्रेन में सेक्‍स अटैक के मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में भारतीय रेल के लिए इस तरह के अपराध बड़ी चुनौती है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This is a new kind of crime story where Male Passenger sperm looted by criminals in train, victim shares his horrible feeling with the help of letter.
Please Wait while comments are loading...