भारतीय के कैमरे में कैद हुई भूत की तस्वीर... कसम से बहुत डरावनी है

नमीत अपनी पत्नी और बेटी की तस्वीरें खींच रहा था, लेकिन जब उसके उन तस्वीरों को देखा को उसके रोंगटें खड़े हो गए। तस्वीर में कुछ ऐसा था जो सामान्य नहीं था।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कैमरे से खींची गई तस्वीरों में भूतों की मौजूदगी को लेकर कई बार दावे किए गए हैं। एक बार फिर ऐसा ही कुछ दावा एक भारतीय ने किया है। शारजाह में रहने वाले भारतीय नमीत व्यास ने दावा किया है कि उसने भूत की फोटो खींची है। नमीत ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि जब वो अपने परिवार के साथ रेगिस्तान की ट्रिप पर था तो उसने करीब 50 से ज्यादा तस्वीरें खींची। सभी तस्वीरें ठीक थी, लेकिन एक तस्वीर को देखकर वो हैरान रह गया। Video: डॉक्टरों हुए लाचार, मौत को मात देकर कोमा से लौट आई बच्ची

ghost on camera

कैमरे में कैद हुआ भूत

नमीत के मुताबिक उसने अपनी पत्नी अनीता और अपने 3 साल की बेटी अलीशा की फोटो खीचीं थी, लेकिन जब उसने तस्वीर देखी तो हैरान रह गया। उस तस्वीर में कोई और भी मौजूद है। तस्वीर में मौजूद तीसरे शख्स की आकृति धुंधली सी है। उसकी बांहे जरुरत से ज्यादा लंबी हैं और पैर भीतर की ओर मुड़े हुए।
नमीत का दावा है कि वो तीसरा शख्स भूत है। मां-बाप के लिए वर्जिनिटी बेच रही है लड़की, Live शो में किया ऐलान

तस्वीरें हैरान करने वाली

शिमाला का रहने वाले नमीत दुबई में सेल्स मैनेजर के तौर पर काम करते है। उस तस्वीर के बारे में बताते हुए वो कहते हैं कि हमेशा फोटो को सोशल मीडिया पर डालने से पहले कुछ एडिटिंग करते है, लेकिन जब उन्होंने उस तस्वीर को देखी तो हैरान रह गए। उन्होंने कहा है कि उस तस्वीर में किसी भी तरह की छेड़खानी नहीं की गई है। नमीत और उसकी दोस्त दीपांजलि बनर्जी, जो कि उस ट्रिप के दौरान उनके साथ थी कि वो बार-बार इस बात पर जोर डालते रहे कि जब उन्होंने तस्वीर खींची थी तो फ्रेम में सिर्फ उनकी पत्नी और बेटी ही थे।

भूत होना असंभव नहीं

तीसरा शख्स कहां से आया, उन्हें कुछ पता नहीं चला। दुबई में रहने वाली अंजली शर्मा , जो कि अरब देश में भूतिया जगहों पर खोजबीन करती है उनका कहना है कि ऐसा होना संभव है कि तस्वीर में भूत हो। वो कहती है कि कुछ ऐसी शक्तियां होती है जिन्हें हम नहीं देक पाते हैं, लेकिन वो कैमरे से नहीं बच पाते हैं। इस मामले में भी ऐसा ही कुछ हुआ है। हम आपको बता दें कि वनइंडिया का मकसद आपको डराना या अंधविश्वास फैलाना नहीं है, हम केवल इस खबर के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Namit Vyas, had clicked about 50 photos with his camera during the off-roading trip last Friday. Later when checking the photos, he noticed something in one particular frame which was spooky.
Please Wait while comments are loading...