OMG! महिला ने बच्चे के बजाए मेंढ़क को दिया जन्म, देखें तस्वीरें

8 महीने अपने गर्भ में पालने के बाद जब महिला ने बच्चे को जन्म दिया तो सब हैरन रह गए। पैदा हुआ बच्चा इंसान का नहीं बल्कि देखने में हूबहू मेंढक जैसे दिख रहा था।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मां अपने बच्चे को 9 महीनों तक गर्भ में पालती है और एक स्वस्थ बच्चे की कामना करती है। लेकिन हर मां-बाप इतने सौभाग्यशाली नहीं होते। ऐसा ही एक ममला जिम्बाब्वे में सामने आया है, जहां एक महिला ने इंसान के बजाए मेंढ़क को जन्म दिया। जी हां जब 8 महीने अपने गर्भ में पालने के बाद जब महिला ने बच्चे को जन्म दिया तो सब हैरन रह गए। पैदा हुआ बच्चा इंसान का नहीं बल्कि देखने में हूबहू मेंढक जैसे दिख रहा था।

महिला ने दिया मेंढ़क को जन्म

मामला जिम्बाब्वे का है, जहां प्रीशियस न्‍याथी नाम की महिला ने एक मेंढ़क को जन्म दिया। बच्चा देखने में बिल्कुल मेंढ़क की तरह था। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक जब महिला ने दर्द की शिकायत की तो उसे अस्‍पताल ले जाया गया। अस्पताल में जब महिला ने बच्‍चे को जन्‍म दे दिया तो उस बच्‍चे को देखकर लोग दंग रह गए।

कुछ घंटों बाद ही मौत


इस अजीबो-गरीब बच्चे को देखकर डॉक्टर नर्स सब हैरान रह गए। बच्चा मेंढ़क की तरह था। देखने में उसमें इंसानों जैसा कुछ बी नहीं था। हलांकि जन्‍म लेने के कुछ ही पलों बाद उसने दम तोड़ दिया। अस्‍पताल के स्टाफ से लेकर परिवारवाले इस बात से सदमे में थे।

गांववालों के बीच में जलाया

इस अजीब जीव का जन्म गोकवे डिस्‍ट्रिक्‍ट हॉस्‍पिटल में हुआ था और वहीं उसकी मौत भी हो गई। बच्चे की मौत के बाद उसे गांववालों के बीच ले जाया गया, जहां उसे सबके बीचो जला दिया गया। वहीं इस जीव को जन्‍म देने वाली मां न्‍याथी का कहना है कि ये उनकी जिंदगी का सबसे खराब अनुभव था। इसको ताउम्र वह कभी नहीं भूल पाएंगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BIZARRE claims have emerged about a woman giving birth to a “frog-like baby” before being ordered to burn the corpse in front of villagers.
Please Wait while comments are loading...