OMG! ये कपल कर चुका है 800 हत्याएं, हर मर्डर के लिए सरकार देती है 100 डॉलर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इस कपल को सरकार हर हत्या के लिए 100 डॉलर का ईनाम देती है। सरकार के ईनाम के लिए पति-पत्नी ने अब तक 800 लोगों की हत्याएं कर दी हैं। ये दावा किसी और ने नहीं बल्कि खुद इस दंपत्ति ने की है। घटना फिलीपींस की हैं, जहां एस और शइला नाम के दंपत्ति ने 800 लोगों की हत्याएं की है।

murder

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक दंपत्ति को इन हत्याओं के लिए फिलिपींस सरकार 100 डॉलर प्रति मर्डर के तौर पर ईनाम देती है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर अपराध के लिए सरकार क्यों ईनाम देगी। हम बताते हैं इसकी असली वजह। दरअसल एस और शाइला ने जिन लोगों की हत्याएं की वो सभी लोग ड्रग्स माफिया थे। सरकार के कहने के बावजूद भी इन लोगों ने सरेंडर नहीं किया, जिसके बाद सरकार ने उनकी हत्या का फरमान जारी कर दिया।

जानें क्या है 'वाइफ टूरिज्म', दुल्हन की खोज में क्यों साइबेरिया पहुंच रहे हैं चीनी लड़के?

फिलिपींस में इन ड्रग डीलर्स के खात्‍मे के लिए राष्‍ट्रपति रोड्रिगो ने एक टीम गठित की। इस टीम में ये दंपत्ति भी शामिल हैं। सरकार के कहने पर ये ड्रग्स माफियाओं की हत्याएं करते हैं। इसके लिए उन्हें सबसे पहले उन ड्रग डीलर्स की रैकी करनी होती हैं। पूरी जानकारी हासिल करने के बाद दोनों पति-पत्नी अपनी टीम के साथ मर्डर की प्लानिंग करते हैं। हत्या के लिए ये बुलेट का इस्तेमाल करते हैं और सिर में गोली मारकर इन ड्रग्स माफियाओं को मौत के घाट उतार देते हैं।

OMG! 2 बार जन्मी बच्ची, गर्भ से निकालकर किया ऑपरेशन, फिर डाला मां के कोख में

हत्या के बाद इस का सबसे पहला काम होता है ये चेक करना की उनका काम सफल हुआ या नहीं। अगर उन्‍हें जरा भी शक होता है तो ये दोबारा उसके सिर पर गोली मार देते हैं। उन्हें पता है कि वो ये हत्याएं सरकार की रजामंदी से कर रहे हैं, इसलिए उन्हें किसी भी तरह का डर नहीं होता।

डिब्बा भरकर चिकन नहीं दिया तो महिला ने KFC पर किया 134 करोड़ रु. का केस

ड्रग्स डीलर की मौत सुनिश्चित हो जाने के बाद वो उसकी लाश को सरकार के हवाले कर देते हैं। लाश सौंपने के बाद उन्‍हें हर मर्डर के लिए 100 डॉलर यानी कि करीब 6,687 रुपए ईनाम के तौर पर मिलते हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Husband and wife have described how their assassination team has slaughtered 800 people for the Philippines government as part of its war on drugs.
Please Wait while comments are loading...