परफेक्ट फैमिली फोटोग्राफ: सिंगल फ्रेम में आए परिवार के 500 लोग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बीजिंग। चीन के एक परिवार ने अनोखी मिशाल पेश की है, जहां आज के समाज से संयुक्त परिवार का चलन खत्म होता जा रहा है, वहीं इस परिवार ने अपने 500 सदस्यों को जोड़कर बेस्ट फैमिली फोटोग्राफ खींचकर रिकॉर्ड बनाया है। इस परिवार ने बेस्ट फैमिली पोट्रेट के लिए काफी मशक्कत की। दो साल की कड़ी मेहनत के बाद चीन के अलग-अलग हिस्सों में रह रहे परिवार के लोगों को जोड़ और उन्हें अपने पैतृक गांव बुलाया, जहां सड्रेन की मदद ने उन्होंने अपनी बेस्ट फैमिली पोट्रेट ली। जी हां सिंगल फ्रेम में 500 लोगों के इस परिवार ने अपनी फैमिली फोटो खिंचवाई।

OMG! 500 family members come together to fit into one photo

पूर्वी चीन के झेजियांग इलाके के शिशे गांव ते रेन परिवार की 25वीं से 31वीं जनरेशन इस फोटोग्राफ में शामिल हुई। परिवार के सदस्यों को इस तस्वीर के लिए बीजिंग, शंघाई, शिनजियांग और कुछ तो ताइवान से बुलाया गया। ड्रोन की मदद से 500 लोगों के इस परिवार को सिंगल फ्रेम में शामिल किया गया। इस सब में करीब 30 मिनट का वक्त लगा और तब जाकर एक बेस्ट फोटोग्राफर खींचा जा सका।

चीनी नव वर्ष के मौके पर ये परिवार इकट्ठा हुआ। बेस्ट फैमिली फोटोग्राफर के साथ-साथ पारंपरिक पकवानों का लुत्फ उठाया गया। फोटोग्राफर झांग लिआंगजोंग ने रेन परिवार को टीलानुमा पहाड़ी क्षेत्र पर इक्ट्ठा करवाया और फिर ड्रोन की मदद से ये दुर्लभ तस्वीर खींची।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One family in a Chinese village seems to have won the ‘best family portrait’ title after 500 of its members successfully gathered to get clicked in a single frame.
Please Wait while comments are loading...