बीवी के साथ नहीं रहना चाहता था इसलिए उठा लिया इतना बड़ा कदम!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिका में 70 साल के एक बुजुर्ग पर बैंक में डाका डालने का आरोप लगा तो उसने पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया। दरअसल, उसने बताया कि वह अपनी बीवी के साथ रहने की बजाय जेल में रहना पसंद करेगा।

robbery, crime, crime news, bank, america, रॉबरी, डकैती, बैंक में डकैती, बैंक, चोरी, बिजारे, india news, bizzare, weird news, viral, viral news, डाका, क्राइम, जुर्म, अपराध, वियर्ड न्यूज, इंडिया न्यूज, वायरल, वायरल खबरें

PICS: धोनी की पत्नी साक्षी संग यह रोमांटिक तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल

गन पॉइंट पर धमकी

लॉरेंस जॉन रिपल नामक इस शख्स ने अमेरिका के कैंसस शहर में शुक्रवार को बैंक आॅफ लाबर को एक नोट दिया। उसने इसमें कैश की डिमांड लिखी थी और चेतावनी दी कि उसके पास बंदूक है। गन पॉइंट पर धमकी देने के बाद यह शख्स अपने इरादे में कामयाब रहा और वहां से रुपए ले लिए।

भागने की बजाय लॉबी में बैठ गया

लेकिन इसके बाद जो हुआ वह सामान्य नहीं था। वह शख्स भागने की बजाय बाहर जाकर एक लॉबी में बैठ गया। वहां उसने सिक्योरिटी गार्ड को बताया कि मैं वही हूं जिसने डाका डाला है। गार्ड ने तुरंत उससे सारा पैसा छीना और पुलिस को उसे गिरफ्तार करने के लिए बुला लिया।

VIDEO : बायोपिक रिलीज से पहले ही सुशांत सिंह के सामने गि​ड़गिड़ाए धोनी

बीवी से किसी बात को लेकर नोंकझोक

एक एफबीआई एजेंट ने एफिडेविट में लिखा कि रिपल की अपनी बीवी से किसी बात को लेकर नोंकझोक हुई थी। इसी वजह से वह नाराज और परेशान था। वह इस हद तक परेशान था कि उसने अपनी बीवी के साथ न रहने का निर्णय किया।

पोर्न स्टार मिया खलीफा को इस फुटबॉलर ने भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट तो ऐसे हुई बेइज्जती

बीवी संग FB पर फोटो शेयर की

उसने पुलिस जांच में बताया कि उसने अपनी बीवी के सामने एक नोट लिखा। उसमें उसने लिखा कि वह घर पर रहने की बजाय जेल में रहना पसंद करेगा। रिपल की फेसबुक प्रोफाइल के हिसाब से रिपल ने अपनी बीवी संग दो सप्ताह पहले फोटो शेयर की थी। इतना ही नहीं, उसने इसे प्रोफाइल पिक्चर भी बनाया था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kansas 70 years old man says he robbed a bank because he preferred jail to his wife.
Please Wait while comments are loading...