कार में फंसे कोबरा को बचा कर किया Kiss तो सीने में डसकर दे दी मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नेवी मुंबई। सांप को पकड़ना आसान काम नहीं होता। जिंदा सांप को पकड़ना खतरे से खाली नहीं होता। ऐसा ही वारदात एक बार फिर से सामने आई है, जहां बचाने वाले को ही सांप ने डसकर मौत दे दी। सांप को पकड़ने वाले सोमनाथ म्हात्रे ने कार में फंसे कोबरा की जान बचाई, लेकिन कोबरा ने उसे ही मौत दे दी।

 Navi Mumbai Man Kisses Rescued Cobra, Gets Bitten And Dies

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक बेलापुर के रहने वाले सोमनाथ सांपों को बचाने का काम करता था। उसे जानकारी मिली की पास में ही एक सांप कार में फंस गया है। वो सांप को बचाने के लिए वहां पहुंच गया। उसने खतरनाक कोबरा को कार से बचाया और कोबरा को बचाने के बाद वह उसे दूसरी जगह ले गया। सोमनाथ ने फोटो खिंचवाने के लिए कोबरा को माथे पर किस किया। वो सांप के सिर को किस करने की कोशिश कर रहा था कि तभी कोबरा घूमा और सोमनाथ के सीने में काट लिया।

कोबरा के जहर से सोमनाथ बेहोश हो गया। उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। 5 दिनों तक उसका इलाज चला, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। स्टंट की वजह से सोमनाथ की मौत हो गई। जिसे उसने बचाया उसी ने उसे मौत से दी। मिड-डे के मुताबिक सोमनाथ अब तक 100 से ज्यादा जहरीले सांपों को बचा चुका था। मिडडे के मुताबिक पिछले 12 साल में सोमनाथ 31वें ऐसे शख्स हैं जिनकी सांप को बचाने के बाद इस तरह के स्टंट करने से मौत हो गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Snake rescuer Somnath Mhatre's name will go down in history books. Not for rescuing a prized cobra, but for dying of a bite from the reptile while kissing its head for a photo-op. Mhatre is the 31st snake rescuer to die in the last 12 years from the snakebite he suffered while performing the oft-repeated pecking stunt.
Please Wait while comments are loading...