नंगे होकर महिला ने चुराई पुलिस की कार, घंटों तक भगाने के बाद हुई गिरफ्तार

महिला की मदद करने आई पुलिस और खुद उसकी कार लेकर हो गई फरार। घंटों तक पीछा करने के बाद पकड़ पाई पुलिस।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य एरीजोना में बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। महिला ने पुलिस को ही बेवकूफ बनाकर उनकी ही कार चुरा ली। इतना ही नहीं महिला ने पुलिस को कई घंटों तक पीछा करवाया और आखिरकार अंतत उनके पकड़ में आ सकी। मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एरीजोन पुलिस को किसी ने फोन पर सूचना दी थी कि बिना कपड़ों की एक महिला सड़क के किनारे खड़ी है।

 Naked woman steals police car, leads them to 100mph long chase

सूचना पाते ही पुलिस पेट्रोल स्टेशन पर पहुंच गई, जहां वो महिला किसी कपड़े के खड़ी थी। पुलिस ने पहले तो महिला को कंबल दिया, ताकि वो अपना तन ढ़क सके, फिर उन्होंने उसके इस हालत में होने का कारण पूछा। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका साथ बलात्कार हुआ है। पुलिस वाले उसे सांत्वना देते इसके पहले ही महिला फुर्ती से आगे बढ़कर पुलिस की गाड़ी में बैठ गई।

पुलिसवाले कुछ समझ पाते इससे पहले ही उसने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और वहां से फरार हो गई। महिला ने 100 के ऊपर की रफ्तार से पुलिस की गाड़ी भगाकर वहां से फरार हो गई। पुलिस अफसरों को कुछ समझ में नहीं आया। उन्होंने फौरन ही किसी आम पब्लिक की गाड़ी से उसका पीछा करना शुरू कर दिया। नंगे बदन गाड़ी चला रही महिला ने अपनी रफ्तार और बढ़ा दी और कई घंटों तक पुलिस को अपने पीछे भगाती रही। वो तब जाकर रुकी जब उसकी गाड़ी का पहिया पंचर हो गया। पुलिस महिला को रोकने के लिए कई राउंट रबड़ की गोलियां भी चलाई, लेकिन वो फिर भी नहीं रुकी। लेकिन जब उसकी गाड़ी के व्हील्स पंचर हो गए तब जाकर उसे रुकना पड़ा। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर ममले की छानबीन शुरू कर दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A naked woman has been accused of stealing a police car and leading the cops on a 100mph long chase before being brought under control by a ‘stun bag’, Arizona police have said.
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK