संबंध बनाते समय हुआ झगड़ा, प्रेमिका ने किया खतरनाक काम, पुलिस ने बचाई शख्स की जान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रूस। रूस के शहर इर्कटस में हड्डियों को कंपा देने वाली सर्दी के बीच लोग उस समय चौंक गए, जब एक युवक को बिल्कुल नग्न अवस्था में इधर-उधर दौड़ते देखा। युवक के पास अपने निजी अंगों को ढकने के लिए सिर्फ अपने हाथों का ही सहारा था।

naked

सर्दी में बुरी तरह कांप रहे इस शख्स को उस समय सुकून मिला, जब एक पुलिस वैन उसके करीब आकर रुकी और उसे अंदर बैठा लिया। कुछ समय बाद उसका कांपना बंद हुआ तो उसने बताया कि दरअसल वो क्यों इस तरह से नंगा सड़कों पर दौड़ लगा रहा है।

शख्स ने बताया कि वो पास ही में एक हॉस्टल में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ हसीन पल गुजारने की चाह में गया था। जब वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अंतरंग हुआ तो इसी दौरान हुई एक छोटी सी घटना से उसे सड़कों नंगा दौड़ने को मजबूर कर दिया।

सेक्‍स और शराब से भी ज्‍यादा जरूरी है Wi-Fi, सर्वे में हुआ खुलासा

अतरंग होने के दौरान दोनों के बीच हो गया झगड़ा

दरअसल, जब दोनों अंतरंग थे, तो तभी दरवाजें पर हुई आवाज ने लड़की को डरा दिया और उसे जल्दी से जाने को कहा जिस पर लड़के ने एतराज जताया। इसके बाद दोनों में बहस हो गई और लड़की ने बिना उसके कपड़ लौटाए ही उसे खिड़की से धक्का देकर भगा दिया।

बिना कपड़ों के भारी ठंड में मदद-मदद चिल्लाते हुए देर तक को सड़क पर दौड़ता रहा और आखिरकार एक पुलिस की वैन उसकी मदद को आई। युवक के सड़क पर नंगे मदद के लिए घूमते समय किसी ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया।

उन्होंने हम दोनों बहनों को बेड पर बांध दिया और बारी-बारी से रेप किया

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद ये वायरल गई। वीडियों में शख्स को अपने निजी अंगो को छुपाने की कोशिश करते हुए सड़क पर दौड़ते हुए और ठंड से कांपते हुए देखा जा सकता है।

VIDEO: गिरफ्तारी का किया विरोध तो पुलिस आॅफिसर ने महिला के मुंह पर जड़ दिया मुक्का

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Naked man thrown out of home by lover after row during romance
Please Wait while comments are loading...