सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू ने कहा-खाने की जगह मैं सेक्स को दूंगी तरजीह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू का एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नागार्जुन की होने वाली बहू समांथा रुथ प्रभु ने सेक्स को लेकर विवादित बयान दिया है। उनकी बातों के बाद लोगों उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं।लोग उनके इस वायरल वीडियो को खूब देख रहे हैं।

 सुपरस्टार की बहू का विवादित बयान

सुपरस्टार की बहू का विवादित बयान

सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू समांथा रुथ प्रभु ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो खाने के बजाए सेक्स को ज्यादा तरजीह दोगी। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो फूड और सेक्स में से किसे चुनना पसंद करेंगी तो उन्होंने बिना किसी झिझक के जवाब दिया कि वो फूड के बजाए वो सेक्स को चुनेंगी। समांथा ने कहा कि सेक्स एक अच्छी और नेचुरल चीज हैं। इसमें कोई गलत बात नहीं हैं।

 बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान

बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान

आपको बता दें कि समांथा रुथ प्रभु की पहचान दक्षिण भारतीय फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर है। फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार से वो पहले भी चर्चाओं में आ चुकी है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनकी तब हुई जब उन्होंने सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य के साथ अपने संबंध को लेकर खुलासा किया।

 नागाजुर्ग की होने वाली बहू

नागाजुर्ग की होने वाली बहू

समांथा नागार्जुन की होने वाली बहू है। आने वाली 6 अक्टूबर को उनकी शादी नागार्जुन के बेटे चैतन्य से होने वाली है। दोनों की शादी गोवा में 3 दिनों तक चलेगी। समांथा ने शादी से पहले हॉट फोटोशूट भी करवाया।

 हनीमून को लेकर विवादित बयान

हनीमून को लेकर विवादित बयान

समांथा ने चैतन्य से शादी के बाद अपने हनीमून को लेकर भी चौंकाने वाला बयान दिया। समांथा ने कहा कि वो अपने पति के साथ 40 दिनों के हनीमून पर जाने वाली है। अब उन्होंने सेक्स को लेकर बिंदास बयान देकर सुर्खियां बटोर ली है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Samantha Ruth Prabhu has made the headlines for her recent bold statement regarding personal life. The actress has admitted that she would prefer sex over food and would even won't mind starving for food.
Please Wait while comments are loading...