गोद में था बच्चा, इसलिए महिला को छोड़नी पड़ी ट्रेन में सीट, वीडियो वायरल

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूके के एक ट्रेन में एक मां को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बच्चे की वजह से उसे ट्रेन में बैठने नहीं दिया। लोगों ने उसे ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे से उतारने पर मजबूर कर दिया। दरअसल महिला अपने छोटे बच्चे के साथ ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे में सवार हुई, लेकिन एक बुजुर्ग महिला ने उसे प्रायोरिटी वाली सीट पर बैठने नहीं दिया।

mother with baby

महिला ने कहा कि वो रोते हुए बच्चे के साथ नहीं बैठ सकती, इसलिए वो अपने बच्चे के साथ कहीं और जाकर बैठे। बुजुर्ग महिला के साथ-साथ डिब्बे में बैठे दूसरे यात्रियों ने भी इसका विरोद किया और कहा कि वो अपने बच्चे के साथ कहीं और बैठे। यात्रियों ने उसपर आरोप लगाया कि उसके पास फर्स्ट क्लास के डिब्बे में बैठने के लिए उपयुक्त टिकट नहीं है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में आप देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला ने बच्‍चे के साथ आई एक मां को प्रायोरिटी सीट पर बैठने नहीं दिया। बुजुर्ग महिला जो कि अपने पास की खाली सीट पर अपना बैग रखी हुई थी उसने उस मां को कहा उसे यहां बैठने के लिए फर्स्‍ट क्‍लास टिकट चाहिए होगा।

दोनों के बीच बहस होती है, लेकिन बुजुर्ग महिला अपनी बातों पर टिकी रहती है। मां ने प्रायो‍रिटी सीट के साइन को दिखाया तो बुजुर्ग महिला ने कहा कि वह चीखते-चिल्‍लाते बच्‍चे के साथ नहीं बैठना चाहती है। हलांकि बच्चा बिल्कुल शांत था। लेकिन फिर भी उसकी मां को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी। बाद में दूसरी सीट पर बैठे एक यात्री ने उसे अपनी सीट ऑफर की। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A row erupted between a mother carrying her baby and a train passenger who claimed she did not have the right ticket to sit in first class.
Please Wait while comments are loading...