कमाल: कार मैकेनिक ने ठीक कर दी हेलीकॉप्टर, भाई ने पानी पर चलाई थी कार

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। सुनने में भले ही आपको हैरानी हो रही हो, लेकिन महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक कार मैकेनिक ने कमाल का कारनामा करते हुए हेलीकॉप्टर ठीक कर दी। मैकेनिक ने अपनी काबिलियत का परिचय देते हुए आधे घंटे में ही हेलीकॉप्टर के पंखे ठीक कर दिए।

mechanics

कल्हापुर के फिरोज ने ये कारनामा किया। दरअसल कांग्रेस नेता डीवाई पाटिल के बंगले पर मेहमानों को लेकर आया हेलीकॉप्टर खराब हो गया। हेलीपैड पर खड़ा हेलीकॉप्टर उड़ ही नहीं पा रहा था। पायलट ने फौरन हेलीकॉप्टर कंपनी को फोन लगाया, लेकिन पता चला कि उन्हें वहां तक पहुंचने में दो घंटे का वक्त लग जाएगा। फिर वहां मौजूद किसी ने इलाके के इम्तियाज मैकेनिक को बुलाने की सलाह दी।

स्वीमिंग पूल में बिकनी गर्ल पर मगरमच्छ ने किया हमला, भाग खड़ा हुआ ब्वॉयफ्रेंड, देखें VIDEO

इम्तियाज इस इलाके में जाने-माने कार मैकेनिक है। लोग उनके गैराज पर उन्हें लेने पहुंचें तो पता चला की वो वहां हैं ही नहीं। वहां उनका भाई फिरोज मौजूद था। फिरोज ने पहले इस काम के लिए मना कर दिया। उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर ठीक करना तो दूर मैंने कभी उसे हाथ भी नहीं लगाया है।

पाकिस्तानी चायवाले के बाद सोशल मीडिया पर छाई नेपाली सब्जीवाली, फोटो हुई वायरल

लेकिन बार-बार आग्रह करने के बाद फिरोज वहां पहुंच गए। पायलट की मदद से उन्होंने आधे घंटे में ही हेलीकॉप्टर के पंखे को चला दिया और थोड़ी देर में हेलीकॉप्टर उड़ने लायक बन गया। फिरोज का कारनामा देख लोग उनकी तारिफ करते नहीं थक रहे थे।

आपको बता दें कि फिरोज के बड़े भाई इम्तियाज ने पानी में चलने वाली कार बनाकर लोगों को पहले ही हैरान कर दिया था अब खुद फिरोज ने हेलीकॉप्टर ठीक कर लोगों की वाहवाही लूट ली है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A small time car repair garage owner cum mechanic Imtiaz Shabbir Momin is famous for his expertise in any type of car repairs.
Please Wait while comments are loading...