अमेरिकी पुरुष ने दान किया दुनिया का सबसे लंबा लिंग

Subscribe to Oneindia Hindi
Man
वॉश‍िंगटन। खबर की हेडिंग पढ़ने के बाद आपको हंसी आयी होगी, लेकिन यह सच है और वो भी अजब-गजब। जी हां आइसलैंड के म्यूजियम की यह खबर है, जहां दुनिया के उस व्यक्त‍ि ने अपना लिंग दान करने की हामी भर दी है।

सबसे पहले हम आपको बता दें कि मैनहैटन, यूएसए का रहने वाला जोनाह फैल्कन वो आदमी है, जिसका लिंग दुनिया में सबसे लंबा है। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी उसका नाम दर्ज है। उसके लिंग की लंबाई 34 सेंटीमीटर यानी 13.39 इंच है। 43 वर्षीय जोनाह ने आईसलैंड के म्यूजियम को पत्र लिखकर कहा है, "मुझे खुशी होगी यदि मेरे मरने के बाद मेरा लिंग आपके म्यूजियम में संजोकर रखा जाये। इसके लिये जो भी कागजी कार्रवाई करनी है, मैं उसके लिये तैयार हूं।"

पढ़ें- उस संग्रहालय के बारे में जहां सजाये जाते हैं लिंग

इस खबर के बाद जब अमेरिकी ऑनलाइन अखबार हफिंगटन पोस्ट ने जोनाह का इंटरव्यू किया तो उसने कहा, "इस म्यूजियम में तमाम जानवरों के लिंग व प्राइवेट पार्ट्स रखे हुए हैं, मुझे खुशी होगी अगर मेरा लिंग व्हेल और भालू के लिंगों के बीच में रखा जाये और वहां लिखा जाये 'जोनाह एंड दि व्हेल्स' और मैं चाहता भी हूं कि कुदरत ने जो मुझे दिया है, उसे आने वाली जैनरेशन देखे।"।

म्यूजियम के अध‍िकारी ने कहा कि जैसे लोग अपनी आंखें या शरीर दान करते हैं उसी प्रकार इस म्यूजियम को भी कोई भी अपना लिंग दान कर सकता है। उसके लिये कुछ शर्तों को रखा गया है, जिसे पूरा करना जरूरी होता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The man with the largest documented penis in the world has agreed to donate it to a museum after his death.
Please Wait while comments are loading...