मिनटों में करोड़पति बन गया शख्स, आंख खुलते ही लगी 13.45 करोड़ की लॉटरी

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। किस्मत कब पलट जाए इसका किसी को कुछ पता नहीं होता। आपके किस्मत पर कब लक्ष्मी मेहरबान हो जाए इसकी कोई भविष्यवाणी नहीं की जा सकती। आपको पता भी नहीं चलेगा और आप बैठे-बिठाए करोड़पति बन जाएंगे। जी हां मेलबर्न के एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। आधी रात में जब वो शख्स नींद से जागा तो वो करोड़पति बन चुका था।

 man wins 13.45 crore lottery twice by mistake

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेलबर्न में एक शख्स को चंद मिनटों में ही 13.45 करोड़ रुपये मिल गए। शख्स ने लॉटरी के एक दुकान ने लॉटरी की टिकट खरीदी थी। आधी रात को जब उसकी नींद टूटी तो उसने टीवी ऑन कर लिया। टीवी पर उस वक्त लकी लॉटरी नबंर्स की घोषमा की जा रही थी। तभी टीवी स्क्रीन पर लकी नबंर की घो,मा की और जो नबंर स्क्रीन पर फ्लैश हुआ जो उसकी लॉटरी टिकट का नबंर था।

शख्स मिनटों में 10 लाख डॉलर का मालिक बन गया। वो खुशी से नाच उठा। लेकिन तबी एक और नबंर स्क्रीन पर फ्लैश हुआ। वो नबंर भी उसके दूसरे लॉटरी के टिकट से मेल खा गया। वो दो बार विजेता बन गया। मिनटों में ही वो 20 लाख डॉलर यानी करीब 13.45 करोड़ रुपये का मालिक बन गया। करोड़पति बनने के बाद अब वो वर्ल्ड टूर करना चाहता है। उनके इसके लिए पूरी लिस्ट तैयार कर ली है, जहां वो इन पैसों से घूमने जाना चाहता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
It takes some great luck to win a million-dollar lottery once in a lifetime. But a Melbourne man got lucky twice to pocket $2.6 million dollars when he accidently played his favourite numbers twice online this weekend.
Please Wait while comments are loading...