OMG! जैम की बोतल में मिला यूज्ड कंडोम, कंपनी की अजीब दलील

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पैक फूड आइडम में कीड़े, फंगस जैसी चीजें मिलना आम बात हो गई है। महीनों तक पैक रहने और सही तरीके से नहीं रखने की वजह से डिब्बा बंद खानों में ऐसी चीजें आ जाती है, लेकिन लंदन के एक व्यक्ति को जैम के डिब्बे में जो मिला उसे देखने के बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

 Man shocked after finding condom thing in jam

लंदन के रहने वाले ट्रॉय हॉकिन्स ने हाल ही में एक स्टोर से जैम खरीदा था। ट्रॉय ने जब खाने के लिए जैम का डिब्बा खोला तो दंग रह गए। जैम के डिब्बे में उन्हें यूज किया गया कंडोम मिला। ये देखकर वो हैरान रह गए। ट्रॉय ने रेड करंट जैली की बोतल खरीदी थी। जानी-मानी कंपनी का जैम उन्होंने इस विश्वास के साथ खरीदा था कि वो उनके लिए सुरक्षित है, लेकिन जब उन्होंने डिब्बे में इस्तेमाल किया हुआ कंडोम देखा तो दंग रह गए।

ट्रॉय ने जैम के बोतल में गिरे कंडोम की तस्वीर खींची और कंपनी को भेजकर इसकी शिकायत की। कंपनी की ओर से जब उन्हें सही प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। ट्रॉय ने अपने फेसबुक और ट्विटर पर कंडोम वाले जैम की तस्वीर पोस्ट कर इसकी शिकायत की, तो उसे अजीबो-गरीब जवाब दिया गया।

किसी ने इसपर हैरानी जताई तो किसी ने यह कुछ भी नहीं है। यह फोम है, जो एक प्रयोग किए गए गर्भनिरोधक की तरह दिख रहा है। मामला बढ़ता देख कंप नी ने भी इस पर रिप्लाई किया और कहा कि तस्वीर में जो चीजे कंडोम की तरह दिख रही है उसम में वो फोम है, जो ट्रे में लुढ़क गया और पैक होने से पहले बोतल में गिर गया। इसी वजह से यह जैम के जार में मिला है। हलांकि कंपनी ने ट्रॉय को 20 डॉलर ( करीब 1340 रुपए) का हर्जाना दिया गया है। जहां कपंनी ने उन्हें फोम बताकर विश्वास दिलाने की कोशिश की लेकिन ट्रॉय अभी भी कंपनी के दावे पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man recently found a used condom in the jam he purchased from a store recently and he went ahead and complained to the store on social media with a surprising reply.
Please Wait while comments are loading...