गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप पर ब्वॉयफ्रेंड ने की खुदकुशी, लड़की ने किया रुला देने वाला मैसेज

लड़के ने फेसबुक पर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के लिए एक मैसेज छोड़ खुदकुशी कर ली, उसकी मौत के बाद लड़की ने जो कहा वो किसी को भी रुला दे।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। आमतौर पर इस तरह की प्रेम कहानियां फिल्मों में ही देखने को मिलती हैं। जैसे मामला इंग्लैंड में सामने आया है। ब्रेक-अप, फेसबुक पोस्ट, खुदकुशी और फिर आंसू।

fb

किरेन लेस्टर ने एक फेसबुक पोस्ट लिखी। इसमें उसने लिखा कि बेथ डेलने के साथ वो दो साल से था। बेथ दो साल तक उसकी गर्लफ्रेंड रही लेकिन अब हमारा ब्रेकअप हो गया है। ऐसे में मुझे समझ ही नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं।

किरेन ने लिखा कि वो अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के बिना नहीं रह सकता। उसने लिखा कि बेथ की मुस्कान उसे बेहद याद आती है, वो उसे चैन से रहने नहीं देती इसलिए वो खुदकुशी कर रहा है।

जब सड़क के बीचोंबीच बिल्कुल नग्न होकर लेट गई महिला और फिर...

किरेन ने पोस्ट में लिखा कि उसके बाद भी उसकी पोस्ट को फेसबुक पर रहने दिया जाए। किरेन ने 12 दिसंबर को ये पोस्ट लिखी थी, जिसके कुछ घंटे बाद ही वो कमरे में मृत पाया गया था।

किरेन की पूर्व प्रेमिका बेथ भी उसकी मौत की खबर से सदमें में है। बेथ ने फेबसुक पर लिखा कि किरेन का मेरे बालों के साथ शरारत भरी मुस्कान के साथ खेलना वो उसे आज बहुत सता रहा है।

fb

प्लेन ना हो हादसे का शिकार, उड़ान से पहले रनवे पर काले बकरे की बलि

दो साल तक साथ रहे किरेन और बेथ के फेसबुक मैसेज ना सिर्फ इंग्लैंड बल्कि दुनियाभर में वायरल हो रहे हैं। दुनियाभर के सोशल मीडिया यूजर किरेन की मौत पर अफसोस जता रहे हैं।

शख्स ने लगवाया कृत्रिम पेनिस, संबंध बनाने को लगी महिलाओं की लाइन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man killed himself after break up post Facebook message
Please Wait while comments are loading...