गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो फेसबुक पर LIVE आकर मार ली खुद को गोली, देखें वीडियो

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्यार में लोग हद तक पार कर लेते हैं। प्यार पाने के लिए हो या प्यार न पाने का गम हो, लोग बिना सोचे समझे कुछ भी करने को प्यार हो जाते है। ऐसा ही मामला तुर्की में सामने आया है,जहां गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने पर लड़के ने खुद को गोली मार ली।

gun

प्यार में फेल होने पर 22 साल के एरडगन कैरन ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को गोली मार ली। फेसबुक पर इस वीडियो में कैरन ने पहले अपनी मौत की वजह बताई और बताया कि चूंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे ब्रेकअप कर लिया है, इसलिए वो खुद को गोली मारने जा रहा है।

37 साल की उम्र में ये शख्स बन गया 100 बच्चों का पिता, जानें कैसे?

कैरन ने कैमरे के सामने अपनी छाती से बंदूक सटा ली, लेकिन बंदूक लॉक होने की वजह से वह बच जाता है। इसके बाद वो फिर से कैमरा सेट कर ता है और कहता है कि मैं सचमुच खुद को गोली मार लूंगा तब लोग मेरा यकीन करेंगे। इसके बाद गोली चलने की आवाज आती है और फुटेज ब्लैक हो जाता है।

फेसबुक पर न करें इस फोटो को शेयर, वरना अकाउंट हो जाएगा बंद

आपको बता दें कि डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक गोली लग ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस वीडियो फुटेज को 4000 लोगों ने शेयर किया, जबकि 12000 से ज्यादा लोग इसपर कमेंट कर कैरन को ऐसा न करने की अपील कर रहे हैं। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In the shocking footage Erdogan Ceren, from Turkey, holds a shotgun to his chest while addressing the camera and, after one failed attempt, ends his life.
Please Wait while comments are loading...