टीचर ने ट्रंप की तस्वीर पर किया वॉटर गन से हमला, चली गई नौकरी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर काफी विरोध हुए। लोगों ने उनके खिलाफ आवाज बुलंद की। नारेबाजी, जुलूस निकाले गए, लेकिन इन सबका कोई असर नहीं हुआ। डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति पद की शपथ ले ली, लेकिन डेल्लास की एक टीचर को ट्रंप का विरोध करना बड़ा महंगा पड़ा है।

 Teacher suspended over bizarre video of her 'shooting' President Trump and shouting 'die' in classroom

ट्रंप का विरोध करने की वजह से उसकी नौकरी चली गई। मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक पायल मोदी नाम की टीचर को नौकरी से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उन्होंने ट्रंप की तस्वीर पर वॉटर गन से हमला किया। टैक्सास के स्कूल की हाई स्कूल टीचर पायल ने ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह के वीडियो पर क्लासरूम के भीतर वॉटर गन से हमला किया।

लगभग 40 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक टीचर क्लासरूम में बने स्मार्टबोर्ड पर डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर पर वॉटरगन से हमला करती है। टीचर ने पीछे कई लोगों के हंसने की आवाज आती है। पायल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अपलोड किया, जिसके बाद ये तेजी से वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद डेल्लास इंडिपेंडेंट स्कूल ने फौरन टीचर को सस्पेंड कर दिया और उन्हें इस वीडियो को हटाने का निर्देश दिया। टीचर ने इसे सशल मीडिया पेज से हटा भी लिया, लेकिन अब उनके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A teacher has been suspended over a bizarre video of her shouting 'die' and shooting Donald Trump with a water pistol in her classroom.
Please Wait while comments are loading...