Video:अपने प्राइवेट पार्ट की वजह से रियो ओलंपिक से बाहर हुआ एथलीट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। रियो ओलंपिक में सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहते हैं। सभी गोल्ड मेडल की आस में मैदान में उतरते हैं, लेकिन किसी की कोशिश कामियाब होती है तो कोई हार कर खेल से बाहर हो जाता है। लेकिन जपानी एथलीट के साथ जो हुआ वो बेहद हैरान करने वाला था। अपने प्राइवेट पार्ट की वजह से जापानी एथलीट को रियो ओलंपिक में हार का सामना करना पड़ा। Video: जब हवा में छलांग लगाकर अमेरिकी रनर ने छिन ली गोल्ड मेडल

pole vaulter's Olympic dreams dashed

जापानी पोल वॉल्‍टर हिरोकी ओगिता को रियो ओलंपिक से बाहर होना पड़ा, लेकिन जिस वजह से उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा वो बेहद अजीबोगरीब रहा। दरअसल ओगिता ने क्‍वालिफायर मुकाबले में 5.3 की ऊंचाई को पार करने के लिए जंप लगाई। जंप के बाद ओगिता की जांघ पहले बार से टकराई।

अक्षय कुमार के हिट नंबर आइला रे आइला पर थिरकीं मेक्सिकन स्विमर्स, फाइनल में एंट्री

इस टक्कर की वजह से वो गिरते नहीं, लेकिन नीचे गिरते वक्‍त एथलीट का प्राइवेट पार्ट बार से टकरा गया और वो नीचे गिर गया। नीचे गिरने की वजह से वो फाउल हो गया। इस फाउल की वजह से वो 21वें नंबर पर रहे और फाइनल से बाहर हो गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Japan's Hiroki Ogita agonisingly missed out on a place in the pole vault final, when his genitals grazed against the bar and caused it to fall during the qualifying rounds.
Please Wait while comments are loading...