इस देश में शारीरिक संबंध बनाने के लिए सरकार देती है छुट्टी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सुनकर भले आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन एक देश ऐसा भी है, जहां लोगों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए सरकार छुट्टी देती है। लोगों को यौन संबंध बनाने के लिए दफ्तर से छु्ट्टी मिलती है।

relationship

दरअसल डेनमार्क अपनी कम आबादी से चिंतिंत है। कम जनसंख्या की वजह से सरकार वक्त-वक्त पर इस तरह के कैपेंन चलाती है, जिससे लोग बच्चे पैदा करने के लिए प्रेरित हो। इसी कैपेंन के तहत यहां लोगों को संबंध बनाने के लिए दफ्तर से छुट्टी दी जाती है।

कम जन्मदर से परेशान डेनमार्क

डेनमार्क में जन्मदर 1.7 तक पहुंचने के बाद सरकार ने इस कैपेंन की शुरूआत की। लोगों को बच्चे पैदा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सरकार ने ये अनोखा प्लान तैयार किया, जिसके सरकार लोगों को छुट्टी देती है।

इतना ही नहीं डेनमार्क में जगह जगह सेक्स से जुड़े विज्ञापन लगाए जा गए, ताकि लोगों का ध्यान अपने पार्टनर के प्रति आकर्षित हो और वो बच्चे पैदा करने के लिए प्रेरित हो सके। आपको बता दें कि डेनमार्क के लोग मस्ती पसंद है। वो अपनी लाइफ को मस्ती से जीते है। वो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखते हैं। लोगों के इसी रवैये के चलते यहां की जसंख्या धीरे-धीरे कम होती जा रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Denmark’s birth rate is set to increase following a series of targetted sex campaigns, including one that called on Danes to “Do it for mom”.
Please Wait while comments are loading...