नहीं हो रही है शादी तो इस मंदिर में करवाए 15000 रु. का पूजा, मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर आपकी शादी नहीं हो रही या फिर आपको अपने मनपसंद का जीवनसाथी नहीं मिल रहा तो अब आपको टेंशन लेने की जरुरत नहीं। हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके घर जल्द ही शहनाई बज जाएगी।

marriage

इस मंदिर में पूजा कराने से होगी शादी

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में स्थित श्रीकालहस्ती मंदिर में उन सभी लोगों की परेशानियां चुटकियों में खत्म हो जाएगी, जिनकी शादी किसी भी कारण से नहीं हो पा रही है। इस मंदिर में बस आपको एक पूजा करवानी है। आप मात्र 15000 रुपए खर्च कर अपने मनपसंद का जीवनसाथी पा सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आपको श्रीकालहस्ती मंदिर में 15000 रुपए देकर नाग प्रतिष्ठा पूजा करवानी होगी। इस पूजा को करवाने के बाद को आपको मनपंसद का जीवनसाथी मिल जाएगा। आपको बता दें कि ये हमारा दावा नहीं बल्कि ये मंदिर पुजारियों का दावा है कि नाग प्रतिष्ठा पूजा कराने के बाद व्यक्ति के विवाद में आने वाली सभी बाधा खत्म हो जाएगी।

वीजा चाहिए तो यहां कराए पूजा

आपको बता दें कि श्रीकालहस्ता मंदिर के अलावा देश में एक ऐसा मंदिर बी है, जहां लोग अप ने लिए वीजा मांगने की पूजा करते हैं। तिरुमाला मंदिर वीजा बालाजी मंदिर के नाम से मशहूर है। इस मंदिर में लोग अपने लिए वीजा मांगने के लिए पूजा करवाते हैं। लोगों का मानना है कि यहां पूजा करने से उन्हें विदेश जाने के लिए वीजा मिल जाएगा।

यहां आपको बता दें कि इन मंदिरों में अगर आपकी मनोकामना पूरी होती है तो आपको इस मंदिर की 108 परिक्रमा पूरी करनी होगी। इस मंदिर में हर महीने करीब 4 से 5 लाख लोग दर्शन के लिए आते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Srikalahasti temple in Chittoor district of Andhra Pradesh will perform the Naga Pratishta Puja, which at Rs 15,000, will be the costliest in the country after the 'Vastram' Puja that is performed at Tirumala.
Please Wait while comments are loading...