OMG! गलती से फर्श पर गिरा आटा तो मां ने बच्ची को जिंदा जलाया

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दिल्ली की एक बेरहम मां का चेहरा सामने आया था, जिसमें एक मां अपने ढ़ाई साल के मासूम बच्चे को सीढ़ियों से फेंक देती है। अब एक और घटना सामने आई है, जिसमें एक मां ने अपनी बच्ची की मामूली सी गलती पर उसे जिंदा जला दिया।

 Hyderabad: Woman burns 10-year-old daughter for spilling flour

जी हां ये दिल दहला देने वाली घटना हैदराबाद के शमसाबाद इलाके की है। यहां एक मां ने अपनी मासूम बच्ची को जिंदा आग के हवाले कर दिया। मां के इस अत्याचार से बच्ची बुरी तरह झुलस गई। उसे फौरन अस्पताल में भक्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। यहां स्वरुपा नाम की एक महिला ने अपनी 9 साल की बच्ची राधिका को आग में जिंदा जलाने की कोशिश की।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक स्वरुपा अपने घर में आटा लेकर रोटी बनाने जा रही थी, तभी रादिका ने आटा गिरा गया। इस बात को लेकर मां इतना गुस्सा हुई कि उसने बच्चा को जिंदा जलाने की कोशिश की। उसने पहले बच्ची की जमकर पिटा लेकिन जब इससे भी उसका कलेजा नहीं भरा तो उसने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। मां की इस खौफनाक हरकत की वजह बच्ची राधिका 80% तक जल चुकी है।उसके शरीर पर घाव के गंभीर निशान भी है। बच्ची को गंभीर हालत में हैदराबाद के उस्मानिया जनरल अस्पताल के बर्नवार्ड में रखा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a shocking incident, a mother set her 10-year-old daughter ablaze in Shadnagar on Friday night. The provocation was that the child, Dubba Radhika, spilled flour on the ground after her mother told her to fetch it from a shop for making chapatis.
Please Wait while comments are loading...