रो रही थी बच्ची, घोड़े ने ऐसे कराया चुप, Video हुआ वायरल

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ममता केवल इंसानों में नहीं बल्कि जानवरों में भी भरी होती है। जानवर भी इंसानों की तरह ही बच्चों से प्यार करते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ये बात साबित हो जाती है कि इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी बच्चों के प्रति ममता रखते हैं।

 Horse turns babysitter by soothing crying baby girl by making her giggle as he rocks her car seat

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसनें एक रोती हुई बच्ची को एक घोड़ा चुप कराता है। घोड़ा जिस तरह से बच्ची को चुप कराता है उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो नाटिंघम के एक अस्तबल का है, जहां एक बच्ची बेबी सिटर में बैठी हुई है और वहां अकेली दिखाई पड़ती है। सिटर में बैठी हुई बच्ची 8 महीने की है, जिसका नाम रूबी है। रूबी अचानक से रोने लगती है। बच्ची को रोता देख रेड नाम का घोड़ा अपने बाड़े से झांककर देखता है। रेड बच्ची को चुप करने के लिए उसके सीटर को अपनी नाक से झुलाने लगता है।

पहले तो बच्ची डर जाती है, लेकिन फिर वो चुप हो जाती है और रेड के साथ केलने लगती है। रेड भी बच्ची को चुप देख खुश हो जाता है, लेकिन वो उसे झुलाना नहीं छोड़ता। वो बच्ची के चुप हो जाने के बावजूद सीटर को झुलाता रहा है। अस्तलब का केयर टेकर ये सब देखकर भावुक हो जाता है। वो कहता है कि उसने आज कर ये नजारा आज से पहले कभी नहीं देखा था। घोड़े द्वारा बच्ची को चुप कराने का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A horse seemingly took over as a babysitter by gently rocking a baby girl who had been crying during a visit to stables.
Please Wait while comments are loading...