OMG! व्हीलचेयर पर बैठी महिला को रेलवे ट्रैक पर धकेला, पत्थरों से कुलचकर मारने की कोशिश

व्हीलचेयर पर बैठी महिला की हत्या की कोशिश। शख्स ने रेलवे ट्रैक पर धकेल कर सिर को पत्थरों से कुचला। वीडियो को देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। किसी की हत्या इतने खौफनाक तरीके से की जा सकती है, इसके बारे में सोच पाना आसान नहीं है, लेकिन जो वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। घटना पोलैंड की है, जहां व्हीलचेयर पर सवार एक महिला को कौफनाक तरीके से मारने की कोशिश की गई। व्हीलचेयर पर बैठी महिला को पहले रेलवे ट्रैक पर धकेला गया और फिर उसके सिर को पत्थरों से कुचलने की कोशिश की गई। OMG!दुनिया का पहला प्रेग्नेंट मर्द, जल्द देगा बच्चे को जन्म

 man shoves a wheelchair-bound elderly woman onto a train track before battering her head with a large rock

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 72 साल की महिला व्हीलचेयर पर बैठकर जेसतोचोवा से ईलाज करवाने ट्रेन से जा रही थी। रास्ते में लैसजोनो में उसे ट्रेन बदलना था। रास्ते में उसकी मुलाकात 33 साल के एक शख्स से हुई, जो कि रुडा स्लास्का से उसी ट्रेन में सवार होकर जा रहा था। दोनों को अपने ट्रेन लैसजोनो में बदलने थी। शख्स ने महिला को मदद ऑफर की और कहा कि वो उसे दूसरी ट्रेन तक छोड़ देगा। महिला ने भी उसकी मदद स्वीकार कर ली, लेकिन जो तस्वीर सामने आई वो बेहद चौंकाने वाली थी।

देखिए क्या हुआ जब प्रेग्नेंट महिला ने जू में दिखाया अपना बेबी बंप

शख्स महिला को व्हीलचेयर पर धकेलते हुए ले जा रहा था, लेकिन अचानक ही उसने महिला को प्लेटफॉर्म से नीचे रेलवे ट्रैक पर धकेल दिया और फिर उसके ऊपर खूद गया। आरोपी शख्स ने ट्रैक से बड़े से पत्थर को उठाकर उसके सिर पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। महिला असहाय पड़ी रही। शख्स को विकलांग महिला पर हमला करते देख कुछ लोग दौड़ कर आएं और उन्होंने आरोपी को पीछे धकेलकर महिला को बचाया। उन्होंने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसक सिर में आई गई चोटों का ईलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है। देखें खौफनाक वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The unnamed 33-year-old has since been charged with attempted murder of the 72-year-old women after CCTV captured the full extent of the violent attack.
Please Wait while comments are loading...