जंगल में लगाया गया कैमरा, कैद हुआ न्यूड शख्स, खुद को मानता है टाइगर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रुस के साइबेरिया के जंगल में एक अजीबो-गरीब घटना घटी है। घटना ऐसी कि आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर कोई इंसान ऐसा कैसे कर सकता है? दरअसल जंगल में जानवरों की तस्वीरें लेने के लिए छुपे हुए कैमरे लगाए गए। वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर्स ने जंगल के अलग-अलग कोने में कैमरे लगा दिए, ताकि जानवरों की फोटोज उनमें कैद हो जाए, लेकिन जब कैमरे में कैद तस्वीरों को देखा गया तो सब हैरान रह गए।

 capture pictures of a naked man

कैमरे में एक न्यूड इंसान की तस्वीरें कैद हो गई थी, जो बिना कपड़ों के जंगल में इधर-उधर भाग रहा था। वो बाघ की तरह छलांग लगा रहा था। कभी वो दहाड़ लगाता तो कभी वो कभी ऊंची-ऊंची छलांग। ये न्यूड शख्स अपने आप को साइबेरिया का बाघ कहता है।

प्राइवेट फोटो गिरवी रखकर लोन लेने वाली चीनी लड़कियों की तस्वीरें लीक

डेली मेल के मुताबिक, पुलिस ने इस शख्स की पहचान मारेक एच के तौर पर की है। रिपोर्ट के मुताबिक उसकी ऐसी हालत LSD नामके ड्रग्स लेने से हुई। एलएसडी ड्रग्स के सेवन की वजह से वो जानवरों जैसा बर्ताव करने लगा। 21 साल के मारीक से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वो LSD ड्रग्स का सेवन करता है। ड्रग्स लेने के बाद उस की हालत ऐसी हो जाती है। वो जानवरों जैसा बर्ताव करने लगता है। उसके मुताबिक ऐसी हालत में वो 8 घंटे में 15 माइलस से ज्यादा चल चुका है। पुलिस के मुताबिक चूंकि उन्हें मारीक के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला, इसलिए उन्होंने उसे केवल चेतावनी देकर छोड़ दिया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A hidden camera left in a forest to snap images of animals in the wild captured pictures of a naked man who believed he was a tiger after taking LSD.
Please Wait while comments are loading...