अब होटल में रूम बुकिंग के लिए कपल का शादीशुदा होना जरुरी नहीं

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत जैसे देश में जहां कितनी भी आधुनिकता क्यों ना आ जाएं, लेकिन संस्कार और संस्कृति हमेशा उसपर हावी पड़ जाता है। भारत के कई होटलों में कपल को रूम इस लिए नहीं मिल पाते, क्योंकि वो शादीशुदा नहीं होते। ऐसी परेशानी से अगर आपको भी गुजरना पड़ता है तो अब आपकी दिक्कते खत्म हो गई है।

couple

दरअसल अब अनमैरिड कपल्स को होटल में रूम मिलने में कोई परेशानी नहीं होगी, क्योंकि ओयो कंपनी आप के लिए खास सर्विस लेकर आई है। ऑनलाइन रूम बुकिंग करने वाली कंपनी ओयो ने ऐसे ही कपल्स को ध्यान में रखकर ये सर्विस शुरू की है। इस सर्विस में आपको अपना रिलेशनशिप मोड बताना होगा।

यहां किराए पर मिलती है जेल, बस खर्च करने होंगे 500 रू

आपको ओयो रूम की की वेबसाइट या फिर एप पर जाना होगा। वहां पर उनको अपना रिलेशनशिप मोड अपडेट करना होगा और अपनी एक पहचान पत्र दिखानी होगी। भस इतना भर करने के बाद आपको आसानी से होटल में रूम मिल जाएगी।

दरअसल इस कंपनी का कहना है कि उनके पास 18 से लेकर 30 साल की आयु के लोग सबसे ज्‍यादा आते हैं। ऐसे में उन्हें अच्छी सर्विस देने के लिए उन्होंने ये सर्विस शुरू की है। कंपनी के मुताबिक उनका उद्देश्‍य है कि वो कपल्‍स को बिना किसी परेशानी के रूम अवलेबल करा सके और ये अनमैरिड कपल अपने पार्टनर के साथ वक्त बिता सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Recognising the plight of these youngsters, one of the widest hotel providers in the country, OYO Rooms, has launched the ‘Relationship Mode’ on its platform.
Please Wait while comments are loading...