गाने सुनते हुए हुआ हेडफोन में विस्फोट, महिला झुलसी

गाने सुनते हुए हेडफोन अचानक फट गया और उसमें आग लग गई। इससे महिला का चेहरा बुरी तरह से झुलस गए। महिला का कान और गाल काफी जल गया है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सिडनी। बहुत बड़ी तादाद में लोग संगीत सुनने के लिए हेडफोन का इस्तेमाल करते हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया की एक महिला को फ्लाइट में हेडफोन पर गाने सुनना भारी पड़ गया। महिला का हेडफोन हल्के विस्फोट के बाद अचानक फट गया और उसमें आग लग गई। इससे महिला का चेहरा, कान और गाल बुरी तरह से झुलस गए।

गाने सुनते हुए हुआ हेडफोन में विस्फोट , महिला झुलसी

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक घटना बीते महीने 19 फरवरी की है। ये हादसा बीजिंग से मेलबर्न जाने वाली फ्लाइट में हुआ। महिला मुसाफिर अपने हेडफोन में संगीत सुन रही थी, संगीत सुनते-सुनते ही उसके हेडफोन में विस्फोट हो गय और उसका चेहरा जल गया। जिसके बाद फ्लाइट में अचानक सभी घबरा गए। बताया जा रहा है कि हेडफोन की बैटरी में विस्फोट हुआ।

महिला ने बताया कि हेडफोन पर गाने सुनते हुए उसको नींद आ गई और चेहर पर जलन महसूस होने पर उसकी आंख खुली। महिला ने बताया कि जलन से उसने अपना चेहरा पकड़ लिया और जल्दी से हेडफोन को दूर फेंका लेकिन उसने देखा कि उसका चेहरा, गर्दन और हाथ काफी जल गए और उसे काफी दर्द महसूस हुआ। महिला के चीखने पर फ्लाइट के सहायक मदद के लिए आए। इसके बाद महिला को प्रथमिक उपचार दिया गया। घटना को गंभीरता से लेते हुए ऑस्ट्रलिया के अधिकारियों ने फ्लाइट में बैटरी से चलने वाले यंत्रों के खतरे के बारे में चेतावनी दी है।
पढ़ें- एक लड़की जो दिन में सैकड़ों लोगों के बराबर खा जाती है...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Headphone Battery Explode On Flight passenger Face Burnt
Please Wait while comments are loading...