वाइन कंडोम के बारे में जानकर चौंक जाएंगे आप, Video में देखें कैसे होता है इस्तेमाल?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कंडोम का नाम सुनते ही कैंडल लाइट डिनर, वाइन की बोतल और कुछ हसीन पल दिमाग में आने लगते हैं। कंडोम सेफ और सुरक्षित यौन संबंधों के लिए सबसे आसान तरीका माना जाता है। बाजार में इसके कई रेंज उपलब्ध होते हैं। इनमें सबसे नया रेंज है 'वाइन कंडोम'।

wine condom

क्या होता है वाइन कंडोम

नाम सुनकर कई तस्वीर दिमाग में बन गई होगी, लेकिन आप इस के बारे में कुछ और सोचें इससे पहले हम आपको बता दें कि वाइन कंडोम एक नये तरीका का कंडोम का, जिसका इस्तेमाल यौन संबंधों के लिए नहीं बल्कि शराब को सुरक्षित रखने के लिए किया जाता है।

कैसे होता है इस्तेमाल?

वाइन की जिन बोतलों में शराब पूरी खत्म नहीं हो पाती, उन बोतलों को सुरक्षित रखने के लिए वाइन कंडोम का इस्तेमाल किया जाता है। इस कंडोम को बोतल के सिरे पर टोपी की तरह पहना दिया जाता है, जिसके बाद बोतल में रखी शराब पूरी तरह सुरक्षित और सेफ रहती है। बोतल के सिरे पर इस कंडोम को पहना देने के बाद से उस बोतल से शराब के गिरने की कोई आशंका नहीं रहती है। यूट्यूब पर इस कंडोम के इस्तेमाल को लेकर एक वीडियो भी डाला ग या है। आप भी देखिए वीडियो और जानें वाइन कंडोम के असली इस्तेमाल का तरीका...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wine condom Made of rubber, they create a water-tight seal and ensure that opened bottles of wine do not get spoilt overnight. It claims to be the safest way to store unfinished bottles.
Please Wait while comments are loading...