जब बॉयफ्रेंड ने मांगी न्यूड फोटो, तो गर्लफ्रेंड ने भेज दिया ये सब

लड़की से चैट करते हुए उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उनकी न्यूड तस्वीरें मांगी। लड़की ने जवाब में भेजी ऐसी तस्वीरें के सब हो गए सन्न।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कौन सी चीज वायरल हो जाए कहना मुश्किल हैं। कभी-कभी तो यहां प्राइवेट मैसेज भी वायरल होकर सार्वजनिक हो जाते हैं। ऐसा ही एक प्राइवेट मैसेज फिर से वायरल हुआ है। ये वायरल मैसेज एक गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के चैट का है। इस चैट के दौरान एलेक्स नाम का लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से उसके प्राइवेट फोटोज मांगता है। व्हाट्सएप पर दोनों की बातचीत का स्क्रीनशॉर्ट्स वायरल हो रहा है।

जरुर पढ़ें: इंटरनेट पर छाई हॉट फॉर्म लेडी, देखकर उम्र का पता नहीं लगा पाएंगे आप

चैट पर मांगा न्यूड फोटो


इस पर्सनल चैट में लड़का लड़की को मिस करने की बात करता है और कहता है कि वो उसकी बॉडी देखना चाहता है। लड़की पहले मना करती है। फिर उससे पूछती है कि वो उसके शरीर का कौन का हिस्सा देखना चाहता है। लड़का उससे न्यूड फोटो की डिमांड करता है तो लड़की पूछती है कि उसे कौन सा हिस्सा देखना है ब्रेस्ट, थाई या लेग। इसके बाद लड़की एक एक कर सारी फोटोज शेयर करती है।

लड़की ने दिया शानदार जवाब


लड़ने द्वारा न्यूड फोटो मांगने के बाद लड़की ने जो तस्वीरें मैसेज पर भेजी, उसे देखकर न केवल लड़का हैरान रह गया, बल्कि जिसने भी इस वायरल फोटो को देखा हैरान रह गया। लड़की ने अपने जवाब से सबको शांत कर दिया।

लड़की का अनोखा जवाब

लड़की ने चिकन के लेग पीस, ब्रेस्ट पार्ट, थाई पीस की फोटो एक के बाद एक कर चैट बॉक्स में डाली और लिखा कि मं तुम्हारे लिए कभी भी अपने कपड़े उतार सकती हूं। लड़की इतने पर भी नहीं रुकी। उसने लड़के के लिए दो और तस्वीरें भेजी। इन तस्वीरों के बाद लड़के का कोई जवाब नहीं आया।

ऑनलाइन चैट करने वाले सावधान

लड़की ने उन सभी को करारा जवाब दिया जो लड़कियों को सेक्स डॉल समझते हैं। उनको ऐसा जवाब दिया कि कोई आगे से लड़कियों के सामने ऐसी अनौतिक डिमांड नहीं रखेगी। यहां आपके लिए सलाह है कि ऑनलाइन चैट करते वक्त सावधानी बरते। लड़कों की हर डिमांड को पूरी कर आप अपने आपको खतरे में डाल सकती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When one guy kept bugging this girl for nudes, she finally relented and sent him some pictures. But as you can see below, it wasn’t quite the response he was hoping for!
Please Wait while comments are loading...