16 साल की उम्र में ब्वॉयफ्रेंड ने किया रेप, अब उसी के साथ मिलकर बयां कर रही है दर्द

16 साल की उम्र में ब्वॉयफ्रेंड ने किया था रेप, अब उसी से साथ मिलकर दुनिया को बता रही है अपना दर्द,वीडियो हुआ वायरल।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रेप का दर्द क्या होता है इसे सिर्प वो ही जान सकता है जो उस दर्द को झेलता है। लेकिन यूरोपीय आइसलैंड की थ्रोडिस इल्वा ने इस दर्द को लोगों के साथ बांटने की हिम्मत जुटाई है। इल्वा जब 16 साल की थी, तब उसके ब्वॉयफ्रेंड ने ही उसके साथ रेप किया। इल्वा ने इस घटना को लोगों तक पहुंचाने का अनोखा तरीका निकाला। अपने साथ हुए रेप की वारदात के 9 साल बाद इल्वा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और रेप के आरोपी ट्रॉय स्ट्रेंडर के साथ मिलकर दुनिया के सामने इस दर्द को बयां किया।

 girl raped by her boyfriend when she was 16 years old, now she come Together to discuss that horrible movement

इसके लिए इल्वा से काफी हिम्मत जुटाई। दोनों ने इसका एक वीडियो तैयार किया और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इल्वा बताती है कि 9 साल बाद उन्होंने अपने प्रेमी को उसकी गलती का अहसास दिलाने की सोची और उसे खत लिखा। उसे अंदाजा भी नहीं था कि उसका प्रेमी उसके खत का जवाब भी देगा, लेकिन स्ट्रेंजर ने इसका जवाब दिया और वापस उससे मिलने आया।

वीडियो में इल्वा कहती हैं कि जब वो 16 साल की थी स्कूल की ओर से डांस कॉम्पीटिशन में हिस्सा लिा था। स्ट्रेंजर भी इसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने ऑस्ट्रेलिया से आइसलैंड आया था। वहां दोनों की मुलाकात हुई और डांस के बाद स्ट्रेंजर ने उसका रेप किया। इस घटना के बाद दोनों अलग हो गए और स्ट्रेंजर ऑस्ट्रेलिया लौट गया।

इल्वा कहती है कि उसने जैसा टीवी पर रेप के बारे में देखा था स्ट्रेंजर ने उसके साथ वैसा कुछ नहीं किया था। वो कहती हैं कि इस वीडियो को जारी करने के पीछे उनका मकसद है कि वो लोगों को बता सके कि रेप के लिए लड़कियां या उनके छोटे कपड़े या नशा जिम्मेदार नहीं होता। इस वीडियो को 7 फरवरी को फेसबुक पर पोस्ट किया गया, जिसके बाद अबतक 3700 लोग शेयर कर चुके हैं, वहीं 10 हजार से ज्यादा लोग इसपर कमेंट कर चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape Survivor And Her Attacker Come Together To Discuss The Fateful Moment That Changed Them.
Please Wait while comments are loading...