लड़की ने फेसबुक पर डाला अपने सुसाइट का LIVE वीडियो, इंसाफ नहीं मिलने से थी परेशान

पड़ोसियों ने चरित्र पर उठाया सवाल तो लड़की ने फेसबुक पर अपलोड कर दी अपने सुसाइट की लाइव वीडियो।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। मुरादाबाद की एक छात्रा ने अपनी ही सुसाइड का वीडियो बनाकर उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया। लड़की ने खुदकुशी करने से पहले अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनया और फिर उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया। लड़की के आत्महत्या करने का लाइव वीडियो फेसबुक पर शेयर होते ही सनसनी फैल गई। लोगों ने फौरन उसके मकानमालिक और पड़ोसियों से उसे बचाने की अपील की।

live suicide

उससे फेसबुक के फ्रेंड उसे बचाने के लिए उसके घर पहुंचने की कोशिश में लग गए। दरअसल लड़की इंसाफ नहीं मिलने से परेशान थी। उस ने इसी बात को लेकर अपनी जिंदगी खातम करने की सोच ली। दरअसल दिल्ली गेट स्थित लाजपत नगर में रहने वाली आरती पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही है। यहां वो अकेली ही रहती है। आरती के मुताबिक उसके मकान में रह रहे दूसरे किराएदार उसे तंग करते थे और उसपर चरित्रहीन होने का आरोप लगाते थे। उसने अपने पड़ोसियों पर मारपीट का आरोप भी लगाया। जब वो इसकी शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस से भी उसे निराशा ही हाथ लगी।

आरती के मुताबिक पुलिस ने भी उसकी कोई मदद नहीं की। इसके बाद उसे लगाकि अब उसे कहीं इंसाफ नहीं मिल सकता, इसलिए उसने खुदकुशी करने का मन बना लिया। उसने खुदकुशी करने से पहली अपनी कहानी रोते-रोत सुनाई और कहा कि उसे इंसाफ नहीं मिल रहा इसलिए वो अब खुदकुशी करने जा रही है। हलांकि मौके पर पहुंचकर उसके मकान मालिक और पुलिस ने उसकी जांच बचा ली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl make her suicide video and uplode it on facebook just before she committed suicide in Moradabad.
Please Wait while comments are loading...