घर में भूत होने के शक से लगवाया CCTV, कैमरे में जो कैद हुआ देखकर दंग रह जाएंगे आप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भूत-प्रेत को लेकर कई तरह की घटनाएं सामने आती रही है। सुपर नेचुरल पावर को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करते रहे हैं। कई वीडियोज भी सामने आए, लेकिन हम भूत-प्रेत को लेकर किसी तरह का दावा नहीं कर रहे। डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक घर में हो रही अजीब-गरीब घटना को लेकर शख्स ने अपने घर में सीसीटीवी लगवाया। कैमरे में जो फुटेज कैद हुआ उसे देखकर सब दंग रह गए। रिपोर्ट के मुताबिक घर में किसी सुपर नेचुरल पॉवर होने की शिकायत के बाद परिवार ने हर हरकत को रिकॉर्ड करने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगवाया था। कैमरे में जो कैद हुआ वो वाकई हैरान करने वाला था। फुटेज में एक अजीब से आकृति नजर आ रही है।

 Ghost Caught in Camera, You cant believe on your eyes, watch Video

सामने आए वीडियो में आसानी से देख जा सकता है कि कैसे दो लोगों के पीछे-पीछे एक अजीब सी परछाई चल रही है। परछाई दोनों शख्स के पीछे-पीछे चल रही थी। फिर अचानक वो गाब हो जाती थी। यह वीडियो कहां का है और कब का है इस बात का पता नहीं चल सका है। इस घटना का वीडियो स्पैनिश टाइटल के साथ यू-ट्यूब पर डाला गया है। इस टाइटल का मतलब है कि कल्पना कीजिए कि सड़क पर आप चल रहे है और आपको नहीं पता है कि कोई आपका पीछा कर रहा है। दो दिनों के भीतर ही इस वीडिो को 95000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हलांकि इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों ने शक भी जताया है। कोई इसे भूत कह रहा है तो कोई इसे कैमरे की लेंस का रिफ्लेक्शन है।

हलांकि ये कोई पहला मामला नहीं है। इस तरह का एक वीडियो हाल ही में थाईलैंड में भी सामने आया था। जहां एक महिला पर भूत हमला कर देता है। महिला डरकर वहां से भागने की कोशिश करती है, लेकिन वो कामियाब नहीं हो पाती है। भूत उसे धक्का देकर कमरे का दरवाजा बंद कर देता है। भूत के इस हमले से महिला बेहोश हो जाती है। ये पूरा घटनाक्रम कैमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unbelivible video capture in cctv.ghost caught in camera installed at house.
Please Wait while comments are loading...