15 साल की बच्ची का रेप और फिर पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या, 24 घंटों में 13 लाख लोगों ने देखा Video

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नवंबर 2015 में कैलिंग हेयवुड नाम की 15 साल की बच्ची का रेप और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई। ऑनलाइन डेटिंग के बाद बच्ची को पत्थरों से कुलच कर मार डाला गया। अब इस खौफनाक हादसे को लेकर फिल्म बनाई गई है। इस शॉर्ट फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को 24 घंटे के भीतर 13 लाख लोगों ने देख लिया। कैलिंग के माता-पिता का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला इसलिए किया ताकि अधिक से अधिक माता-पिता और लड़कियां इसे देखकर सीख ले सकें और अपने बच्चों को इस तरह की वारदात से अपने बच्चों को बचा सके। हरियाणा की इस बहू के डांस के सामने सपना चौधरी हुई फेल, Video Viral

 Chilling film about the murder and rape of online grooming victim viewed by more then 1 million

मेल ऑनलाइन के मुताबिक कैलिंग जब 15 साल की थी तो वो अपने पड़ोस में रहने वाले ल्यूक हॉर्लो नाम के शख्स के बहकावे में आ गई। ल्यूक उससे ऑनलाइन डेटिंग करता और और हजारों संदेश भेजकर अपने वश में करने की कोशिश में जुटा रहता। ल्यूक की ये चाल भी कामियाब रही और 15 नवंबर 2015 को कैलिंग अपने मां-बाप से झूठ बोलकर ल्यूक से मिलने उसके फ्लैट में पहुंच गई। जहां ल्यूक ने उसे पहले शराब पिलाया और फिर उसके साथ रेप किया। वो इत ने पर ही नहीं माना, उसने अपने दोस्त स्टीफेन बेडली को बुलाकर उसे भी बच्ची का रेप करने को कहा। स्टीफन ने भी कैलिंग के साथ रेप कर उसे जंगल में ले जाकर पत्थरों से पीच-पीटकर मार डाला।

प्यार करने वालों के लिए खतरनाक है 9 जनवरी, जानिए कैसे...

इस घटना के बाद ब्रिटेन में इसे लेकर खूब प्रदर्शन हुए हैं। वहां के अखबारों में इस खौफनाक घटना को लेकर खूब लिखा गया था। कोर्ट ने स्पीठन को रेप और हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा सुनाई, जबकि 29 साल के ल्यूक को 12 साल की जेल की सजा सुनाई। अब इस खौफनाक अपराध को लेकर फिल्म बनाई गई है, जिसमें इस अपराद के आखिरी दिन को दिखाया गया है। इसे फेसबुक और ट्विटर पर अपलोड कर लोगों को सचेत करने के लिए अपलोड किया गया। देखें वीडियो..

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chilling film about the murder and rape of online grooming victim Kayleigh Haywood, 15, was viewed more than a million times within 24 hours.
Please Wait while comments are loading...