चोर नहीं तो फि‍र कौन था इनके घर में, जानिए क्‍या है सच

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। अगर आप सो रहे हों और अचानक आपकी नजरों के सामने कुछ ऐसा हो जिसे देखकर आप सोते में ही अचानक हड़ाबड़ाकर उठ खड़े हों। ऐसे में आप क्‍या करेंगे खुद का बचाव या कुछ और। अब यह तो खैर सिचुएशन पर डिपेंड है। माउंट प्‍लेजेंट में रह रहे पोलसटंस के साथ भी कुछ ऐसा ही वाक्‍या देखने को मिला।

alligator

दरअसल, समय था ईस्‍टर संडे का और पॉलस्‍टन चैन की नींद सोए हुए थे। उनकी नींद में खलल डालने उनके घर में कोई चोरी छिपे घुस आया। पहले तो उन्‍हें लगा कि उनके घर में कोई चोर है लेकिन नजारा तो कुछ और ही था।

जानिए कौन था वाे, जिसने नींद से उठाया पॉलस्‍टंस को 

उन्‍होंने घर से बाहर निकलकर देखा तो पाया कि एक 9 फुट का एलिगेटर उनके पोर्च पर धमाचौकड़ी मचा रहा था। य पॉलस्‍टंस ने एलिगेटर के कदमों की आहट सुनी और पहुंच गए उसे देखने। इस बारे में घर के मुखिया स्‍टीव पॉलस्‍टन का कहना है पहले मुझे लगा मेरी बेटी है। उठकर देखा तो मेरी बेटी और वाइफ दोनों ही सीढि़यों पर खड़े थे। नजर घुमाई तो पाया कि एक 9 फुटा एलिगेटर हमारे पोर्च पर बैठा जासूसी कर रहा था।

आखिरकार कैसे माने यह ए‍लि‍गेटर महाशय 

एक मीडिया चैनल के मुताबिक दरवाजा तोड़कर यह एलिगेटर उनके घर की दूसरी मंजिल पर पहुंच गए थे। हालांकि उन्‍होंने उस एलिगेटर को भगाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो थे कि टस से मस होने का नाम ही नहीं ले रह था। जब एलिगेटर को लगा कि उसको जबरदस्‍ती भगाया जा रहा है तो वह अग्रेसिव हो गया। उसके खफा अंदाज और नखरों को देखकर उन्‍हें वाइल्‍डलाइफ एक्‍सपर्ट बुलाना पड़ गया। 60 साल की उम्र में एलिगेटर के इस जोशीले अंदाज को देखकर वाइल्‍ड लाइफ एक्‍सपर्ट भी हैरान रह गए। काफी जदोजहद और मशक्‍कत के बाद अंतत: एलिगेटर महाशय वाइल्‍ड लाइफ एक्‍सपर्ट के हाथ में आखिर आ ही गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
family opens door find 9 foot alligator on porch
Please Wait while comments are loading...