जब ऑपरेशन के लिए डॉक्‍टर ने किया कंडोम का इस्‍तेमाल

आपको बता दें कि डॉक्‍टर वाईपिंग गेस्‍ट्रोलॉजी के हेड हैं। हैरान करने वाली बात ये भी है कि इससे पहले वाईपिंग इलेक्‍ट्रिकल इंजीनियर रह चुके हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

बीजिंग। सर्जरी के लिए डॉक्‍टर कैसे-कैसे औजारों का प्रयोग करते हैं कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन क्‍या कभी आपने सुना है कि पेट के ऑपरेशन में डॉक्‍टर ने कंडोम का प्रयोग किया हो। लेकिन चीन में ऐसा हुआ है। मेट्रो की एक रिपोर्ट की मानें तो पूर्वी चीन के एक अस्‍पताल में मरीज भर्ती हुआ। उसके पेट में बीयर के बोतल की ढक्‍कन फंस गई थी। मरीज का नाम लीऊ है। उसने डॉक्‍टर को बताया कि बीयर पीने के दौरान बोतल की ढक्‍कन उसके पेट में चली गई। उसने बताया कि उसे पेट में बहुत दर्द हो रहा है। डॉक्‍टरों ने फौरन सर्जरी करने की सोची।

 जब ऑपरेशन के लिए डॉक्‍टर ने किया कंडोम का इस्‍तेमाल
 

अगले दिन जब लीऊ अस्‍पताल आया तो डॉक्‍टर जू वाईपिंग ने कहा कि वो कंडोम का प्रयोग कर ढक्‍कन को बाहर निकालेंगे। आपको बता दें कि डॉक्‍टर वाईपिंग गेस्‍ट्रोलॉजी के हेड हैं। हैरान करने वाली बात ये भी है कि इससे पहले वाईपिंग इलेक्‍ट्रिकल इंजीनियर रह चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लीऊ अब बिल्‍कुल स्‍वास्‍थ है। लीऊ ने बताया कि एक बार में जल्‍दी-जल्‍दी बीयर पीने की शर्त लग गई थी इसी दौरान झटके में ढक्‍कन उसके मुंह में चली गई। वाइन कंडोम के बारे में जानकर चौंक जाएंगे आप, Video में देखें कैसे होता है इस्तेमाल?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a really bizarre incident a doctor recently used a condom to treat a patient.
Please Wait while comments are loading...