मनाया तलाक का ऐसा जश्‍न क‍ि दुनिया भर में फेमस हो गई इनकी हैप्‍पी सेल्‍फी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सोशल साइट्स लोगों के लिए ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, कि वो सुख हो या दुख अपने हर पल को एंन्‍जवॉय करते हैं और इसकी पॉपुलैरिटी करने से नहीं चूकते। अब जब सोशल मीडिया का ऐसा जरिया मिला ही है इन्‍हें तो कोई ऐसे में खुद को प्रमोट क्‍यों न करे। हाल ही में कनाडा के एक कपल का कुछ ऐसा ही वाक्‍या सामने आया है। जिन्‍होंने अपने तलाक की ही हैप्‍पी सेल्‍फी पोस्‍ट कर दी है। ये मामला पूरी तरह से सोशल मीडिया पर हंसी का इंसीडेंट बन गया।

मनाया तलाक का कुछ ऐसा जश्‍न की बन गई दुनिया की यूनीक सेल्‍फी

दरअसल, ड्यू शैनन (duo Shannon) और क्रिस न्यूमन (Chris Neuman) ने हाल ही में अपना तलाक लिया है। इसके बाद दोनों ने जश्न मनाते हुए अपनी स्माइली सेल्फी क्लिक की और उसे सोशल साइट पर अपलोड कर दी। जो काफी वायरल हो रही है। इन दोनों ने अपने फेसबुक वॉल पर स्‍माइली सेल्‍फी अपलोड करते हुए डाइवोर्स लिखा और बताया कि हमारा तलाक हो गया है और हम अलग हो गए हैं। लेकिन हम खुश है कि इसलिए हम मुस्‍करा रहे हैं और लोगों को इंस्पिरेशन दे रहे हैं कि जीवन किसी एक के पीछे नहीं रुकता।

मनाया तलाक का कुछ ऐसा जश्‍न की बन गई दुनिया की यूनीक सेल्‍फी

जीवन हंसने का नाम हंसते रहने का नाम। शैनन के फेसबुक वॉल पर देखने से तो यही सीख मिलती है। - हमारा तलाक हो गया और हम अलग हो गए हैं, लेकिन हम खुश हैं। उनका कहना था हम इसलिए मुस्कुरा रहे हैं कि हमने अद्भुत काम किया है।शैनन के इस पोस्ट को अब तक तीस हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किए हैं। हालांकि, ये इकलौता मामला नहीं है, पिछले कुछ सालों में डाइवोर्स सेल्फी का प्रचलन काफी बढ़ गया है।- करीब दर्जनभर कपल ने अलग होने के बाद अपनी स्माइली सेल्फी और ब्रेकअप सेल्फी को सोशल साइट्स के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अपलोड किए हैं, जो काफी वायरल हुईं ।

मनाया तलाक का कुछ ऐसा जश्‍न की बन गई दुनिया की यूनीक सेल्‍फी
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
divorce making world's unique selfie
Please Wait while comments are loading...