OMG!राह चलती लड़कियों को किस कर भाग जाता है ये लड़का, Video वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है। सार्वजनिक तौर पर लड़कियों के साथ छेड़खानी की जाती है। ऐसा ही एक वीडियो मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें मजाक के नाम पर लड़कियों के साथ छेड़खानी की जा रही है। दिल्ली में शूट किए गए एक प्रैक वीडियो को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा है, जहां एक लड़का सरेआम लड़कियों को किस कर भाग जाता है और इसे मजाक का नाम देता है।

Disgusting VIDEO: Man goes on kissing random girls, calls it a 'prank'

द क्रेजी सुमित अकाउंट से इस वीडियो को यूट्यूब पर डाला गया है। जिसमें एक लड़का राह चलती लड़कियों को किस करता नजर आ रहा है। वो बातों में उलझाकर लड़कियों को किस कर वहं से बाग जाता है। सरेआम लड़कियों के साथ की गई इस छेड़खानी को लेकर लोगों में गुस्सा भड़क गया और इसका जमकर विरोध हुआ। वीडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में शूट किया गया। वीडियो में सुमित नाम का यह प्रैंकस्टर दो लडकियों से बात करने के बहाने उन्हें किस करता है और वहां से भाग जाता है। वीडियो को यूट्यूब पर डालते ही उसे लाखों लोगों ने देखा और वो वायरल हो गया। लेकिन लोगों का गुस्सा इस वीडियो को लेकर फूट पड़ा।

आखिरकार सुमित को अपनी गलती के लिए माफी मांगनी पड़ी। उसे अपना ये वीडियो हटाना पड़ा। लोगों ने उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता और संयुक्त आयुक्त दिपेंद्र पाठक ने कहा है कि वो मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक किसी ने इसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। उन्होंने कहा है कि उन्हें ये जानकारी मीडिया के जरिए मिली है। वो मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे। वहीं सुमित ने मुश्किलें बढ़ते देख कहा है कि उसने ऐसा सिर्फ मनोरंजन के लिए किया था। उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। उसने सभी से माफी मांगी है। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In an utterly disgusting video that has recently come to light, the prankster is seen walking up to random girls and kissing them. The YouTube channel of this person is named 'The Crazy Sumit' and without any doubt, we can assure you it is despicable.
Please Wait while comments are loading...