मौत का लाइव Video, स्टेज पर नाचते-नाचते हो गई डांसर की मौत और फिर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक कलाकार के लिए उसका मंच ही सब कुछ होता है। वो अपनी जिंदगी का सबसे अधिक वक्त इसी मंच पर बिताता है, लेकिन इसी मंच ने एक कलाकार को मौत भी दे दी। घटना कोच्चि की है, जहां लाइव परफॉर्मेस के दौरान एक डांसर की मौत हो गई।

 Dancer collapses and dies on stage during live show but audience think it is all part of the ACT

सैकड़ों लोगों ने इस मौत को अपने आंखों के सामने लाइव देखा। घटना भरतनाट्यम के मशहूर डांसर ओमनकुट्टन के साथ हुआ। ओमनकुट्टन अपने गुरू के साथ कोच्चि में परफॉर्म कर रहे थे। स्टेज पर वो नाचते-नाचते अचानक गिर पड़े। पहले लोगों को और उसके गुरू को लगा कि ये उनकी नृत्य का कोई हिस्सा है, लेकिन जब वो अचेत हो गए और उठ नहीं पाए तो वहां सनसनी मच गई।

फौरन उनके गुरू ने पर्दा गिराने को कहा। 48 साल के ओमनकुट्टन को फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उन की मौत हो चुकी थी। ये पहला मौका था, जब डांस परफॉर्मेंस देख रहे दर्शकों ने अपनी आंखों के सामने मौत को लाइव देखा। ओमनकुट्टन पिछले 25 सालों से क्लासिकल डांस कर रहे थे। जाने-माने भरतनट्यम डांसर ओमनकुट्टन पिछले 25 सालों में देश-विदेश में कई स्टेज शो कर चुके थे, लेकिन अचानक उनकी मौत ने उनके चाहने वालों में शोक से भर दिया। देखिए मौत का लाइव वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A dancer collapsed and died on stage in India - but the audience thought it was all part of the performance.
Please Wait while comments are loading...