पिता ने बेटी के लिए मंगवाया ऑनलाइन गिफ्ट, कंपनी ने भेज दिया सेक्स टॉय

क्रिसमस पर बच्चों को गिफ्ट देना हर मां-बाप चाहता है लेकिन कई बार कंपनी की लापरवाही ऐसे हालात बना देती है कि पिता बच्चे से आंख नहीं मिला पाता।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रोड आईलैंड। रोड आईलैंड पर रहने वाले एलेक्स बैई ने क्रिसमस पर अपनी बेटी को गिफ्ट देने के लिए एक ऑनलाइन कंपनी पर ऑर्डर दिया। एलेक्स इस बात को लेतर मुतमईन थे कि क्रिसमस पर अपनी 11 साल की बेटी के लिए एक बढ़िया खिलौना ऑर्डर कर दिया है लेकिन एलेक्स तब चौंक गए जब क्रिसमस से पहले उनके घर ऑनलाइन कंपनी का भेजा पैकेट खोला, तो वो ये देखकर चौंक गया कि उसने ऑर्डर क्या किया था और कंपनी ने भेज क्या दिया। पैकेट में जो निकला, जब उसके बारे में 11 साल की बच्ची ने पूछा तो पिता शर्मिंदा होकर रह गया।

gift

एलेक्स के घर जो पैकेट भेजा गया था उसमें सेक्स टॉय था। सेक्स टॉय को पैकेट से बाहर निकालकर बच्ची ने एलेक्स से उसके बारे में पूछा तो वो कोई जवाब ना सका। एलेक्स ने बेटी ने उस गिफ्ट को वापस पैकेट में रख देने और उसे बाजार से दूसरा गिफ्ट लाकर देने को कहा तो बेटी ने वो सेक्स टॉय वापस रख दिया। एलेक्स ने बेटी को दूसरा गिफ्ट लाकर दिया और इस बाबत कंपनी को सूचना दी, लेकिन एलेक्स के लिए सबसे खराब रहा कंपनी की तरफ से मिला जवाब।

एलेक्स ने कंपनी से इसके लिए माफी मांगने और उसे हर्जाना देने की बात कही लेकिन कंपनी मे सिर्फ 10 डॉलर का हर्जाना देने का वायदा करते हुए एक वाउचर एलेक्स को भेज दिया। एलेक्स का कहना है कि वो कंपनी से मामले की गभीरत को समझने और माफी मांगने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन कंपनी का रवैया हैरान करने वाला है। एलेक्स ने कहा कि 11 साल की बेटी के लिए खिलौना मंगवाया जाए और कंपनी सेक्स टॉय (वाइब्रेटर) भेज दे तो ये एक पिता के लिए शर्मिंदा करने वाली बात होगी ही। एलेक्स ने कहा कि वो चाहचते हैं कि कंपनी माफी मांगे।
पढ़ें
- पाठ्यक्रम से हटाई जाएगी उस महिला की कहानी, बगावत पर काटे गए थे जिसके स्तन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dad ordered Christmas present for 11 year old girl daughter company sends vibrator
Please Wait while comments are loading...