जानलेवा सेल्फी: फोटो खींचने पर मगरमच्छ ने महिला को जबड़े में दबोचा

सेल्फी लेना पड़ा महंगा। थाईलैंड में मगरमच्छ के साथ सेल्फी खिंचवाने गई महिला पर जानलेवा हमला।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आजकल लोग सेल्फी के दिवाने हैं। सेल्फी खींचने के लिए खतरनाक कदम भी उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं। कई बार तो ये सेल्फी जानलेवा साबित हो जाती है। ऐसा ही कुछ थाईलैंड में एक महिला के साथ हुआ। थाईलैंड घूमने आई फ्रेंच महिला सेल्फी लेने के दौरान बुरी तरह से घायल हो गई। उसपर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। महिला पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया।

 Crocodile bites selfie-seeking French tourist in Thailand

रिपोर्ट के मुताबिक फ्रांस की रहने वाली 41 साल की म्युरियल बेनेतुलियर नेशनल पार्क घूमने गई थी। वहां वो मगरमच्छ के साथ सेल्फी ले रही थी। सेल्फी लेने के दौरान वो घुटनों पर बैठकर मगरमच्छ के काफी करीब पहुंच गई, लेकिन जैसे ही वो उठने लगी मगरमच्छ ने उसे जबड़े में जकड़ लिया। नेशनल पार्क के अधिकारियों के मुताबिक महिला जैसे ही सेल्फी लेने के दौरान वहां से उठ रही थी मगरमच्छ ने उसके पैर को जकड़ लिया।

नेशनल पार्क के चीफ कंचित श्रीनोप्पावन के इस घटना पर कहा कि महिला अपने पति के साथ घूम रही थी। अचानक वो पानी में चली गई और मगरमच्छ के साथ सेल्फी लेने लगी। वो पहले खड़ी रही, फिर वो घुटनों पर बैठ गई। वो जैसे ही उठी मगरमच्छ ने उसकी आहट समझकर उस पर हमला कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि जहां महिला पर हमला किया गया, वहां बोर्ड लगाकर बड़े-बड़े अक्षरों में प्रवेश की मनाही की गई थी। हादसे के फौरन बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि सेल्फी लेने के चक्कर में पहले भी कई हादसे हुए है। लोग जानवरों और खतरनाक स्थानों पर सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान गंवा बैठते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 41-year-old French woman was bitten by a crocodile while posing to take a selfie with the ferocious reptile in Thailand’s Khao Yai National Park.
Please Wait while comments are loading...