कपल से सोशल मीडिया पर डाली शादी की फोटो,लेकिन लोगों को दिखा भूत

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शादी सबसे लिए कास होता है। इसकी खुशी लोग अपने चाहने वालों से बांटना चाहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए लोग अपने नए जीवन की शुरूआत की खुशखबरी अपनों तक पहुंचाते हैं। ऐसा ही एक कपल ने भी किया, लेकिन फेसबुक पर अपनी शादी की फोटो डालना इनके लिए खतरनाक साबित हो गया।

 Couple Puts Favorite Wedding Picture on Facebook, But Their Friend Noticed Something Sinister

वर्जिनिया के क्रिसटीना डेनिस ने फेसबुक पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की, लेकिन इस तस्वीर को देखकर उनके दोस्तों ने जो गौर किया उसे पहले डेनिस खुद भी नहीं देख पाए थे। फेसबुक पर शादी की इस कपल फोटोग्राफ को अपलोड करने के बाद लोगों को उस तस्वीर में भूत दिखाई देने लगा।

पति-पत्नी के तस्वीर के बीच में जो थोड़ी सी जगह बची थी उसमें कोई अनजाना सा चेहरा दिखाई दे रहा है। चंहरा काफी डरावना है। सोशल मीडिया पर लोग उसे भूत बता रहे हैं। हलांकि कई लोग इसे फोटोशॉप भी बता रहे हैं, लेकिन अधिकांश लोग इसे उस जगह का भूत बता रहे हैं। लोगों द्वारा तस्वीर में भूत दिखाई देने के बाद से क्रिसटीना डेनिस और उनकी पत्नी काफी डरी हुई है। कई लोगों ने तस्वीर में नजर आ रहे तीसरे शख्स को कपल का भविष्य में होने वाला बच्चा तक बता दिया है, लेकिन जो तस्वीर सामने आई है वो वास्तव में काफी डरावनी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A newly married couple had just finished taking wedding photos when things took a weird turn.
Please Wait while comments are loading...