26 साल की महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा खौफनाक जिसे देखकर दंग रह जाएंगे आप!

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। हर किसी के अपने अलग शौक होते हैं। कुछ लोग जूनून को ही शौक का नाम दे देते हैं। लेकिन जूनून के साथ सही सोच रखनी भी जरूरी होती है। थोड़ी सी लापरवाही बरती नहीं कि आपका जूनून आपकी जिंदगी से भी खिलवाड़ कर बैठेगा। अफ्रीका के रेयूनियों आइसलैंड में एक 26 साल की महिला " केरोली गिरॉल्‍ट" का रोमांचित कर देने वाला वीडियो सामने आया है। पानी से दोस्‍ती रखने का शौक उनके लिए इस कदर भारी पड़ा कि पूछिए मत। अबकी बार जब आप कोई साहसिक काम करें तो जरा इनसे सीख जरूर लें। हो सकता है वीडियो की यह छोटी सी क्‍लीपिंग आपको बाहुबली मूवी के किसी सीन की याद दिला दे लेकिन साहब वो मूवी है और रियल लाइफ। देखिए तो जरा क्‍या हुआ उनके साथ।

दरअसल, यह महिला प्रोफेशन से स्‍लैकलाइनर हैं। वह रेयूनि‍यन जैसे बेहद खूबसूरत आइलैंड स्‍लैकलाइनिंग (दो घाटियों के बीच खेले जाने वाला) करती हैं। बस फि‍र क्‍या निकल दीं वो खेल खेलने। खेल भी ऐसा कि हर किसी के बस की बात नहीं है यह खेल खेलना। वीडियो में दिखाया गया है कि वह दो घाटियों के बीच बने "रॉकी सी" को एक पतली सी रस्‍सी पर बैठकर पार कर रही हैं और धीरे-धीरे आगे की ओर खिसक रही हैं।

उन्‍हें एहसास था कि वह इसे बखूबी पूरा कर लेगी लेकिन समुद्र की लहरों ने उन्‍हें धोखा दे दिया और वह हार गईं। वह जैसे ही कुछ दूर बढ़ी एक 40 फीट ऊंची तूफानी लहर ने इतनी तेजी से हिट किया कि वो कई फि‍ट दूर घाटी में जा गिरीं। जिंदगी से हाथ धो बैठीं। एक बार तो ऐसा समय भी आया जब वो हाथ छोड़कर रस्‍सी पर बैठी हुई हैं। सोशल मीडिया में उनका यह खतरनाक वीडियो पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। टिवटर पर टवीट के जरिए भी लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cliffs woman swallowed by 40 foot wave
Please Wait while comments are loading...